Home छत्तीसगढ़ मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेसजनों ने अपने-अपने घरों के सामने दिया धरना

मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेसजनों ने अपने-अपने घरों के सामने दिया धरना

गलत व अदूरदर्शी निर्णय के कारण ही मंहगाई बढ़ी हुई है

मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेसजनों ने अपने-अपने घरों के सामने दिया धरना

खल्लारी-प्रदेश प्रभारी पी.एल.पुनिया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम एवं जिला कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार केंद्र सरकार के द्वारा महंगाई के विरोध में खल्लारी व इस क्षेत्र के कांग्रेसजनों ने अपने घरों एवं घरों के सामने केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ स्लोगन लिखे तख्ती पकड़कर महंगाई पर केन्द्र सरकार के खिलाफ सीधे ही घर से ही हल्ला बोला।

खल्लारी अंचल से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अपने घर के बाहर ही बैठ महंगाई पर अपना विरोध दर्ज कराया और महंगाई हटाओ देश बचावा, अब की बार मोदी हटाओ महंगाई घटाओ देश बचाओ, हाय हाय रे महंगाई भाजपा ने लाई और पेट्रोल, डीजल, मकान, दाल महंगी, दवा महंगी, केवल सस्ती है जान जैसे अनेक स्लोगन से लिखे तख्ती पकड़कर कांग्रेसजनों ने अपने – अपने घरों से ही विरोध किया। महंगाई के खिलाफ इस धरना के माध्यम से कांग्रेसीयों ने कहा कि केन्द्र की मौजुदा मोदी सरकार ने देश के नवरत्नों कल-कारखानों के अलावा अन्य क्षेत्र के उपक्रमों को पुजीपतियो को सिर्फ बेचने का ही काम कर रही है।

विभिन्न क्वारनटाइन सेंटर में रह रहे लोंगो से कांग्रेसजनों ने मुलाकात कर जाना उनका हाल चाल

मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेसजनों ने अपने-अपने घरों के सामने दिया धरना

इस धरना के माध्यम से कांग्रेसजनों ने नरेन्द्र मोदी को दुनिया का सबसे ज्यादा झुठ बोल ने वाला प्रधानमंत्री बताया। इसके साथ ही नोटबंदी, जीएसटी, पेट्रोल – डिजल की महंगाई, रसोई गैस की महंगाई एवं अबकी बार मोदी सरकार कहने वाली भारती जनता पार्टी आज अपनी पार्टी और सरकार के मुखिया के किसी भी वादे पर बात करने को तैयार नहीं है। केन्द्र में भाजपा सरकार का यह 7 वर्ष काला अध्याय के रूप में अपना पहचान बना रही है।

इंडिया पवेलियन, लंदन डिजाइन प्रदर्शनी का बना प्रायोजक छत्तीसगढ़ राज्य

इस मौके पर क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य सीमा निर्मलकर, विधायक प्रतिनिधि देवानंद निर्मलकर, विद्यालय विकास व प्रबंधन समिति खल्लारी के अध्यक्ष तारेश साहू, राहुल कुलदिप, केवल यादव, बरूण यादव, कांनिजाम दिवान,  देविका बघेल खल्लारी, कुंजलाल साहू, भुवन निर्मलकर, भुनेश्वरी बघेल, एसवंत, किरन, लता बघेल, भुवन बघेल, राधा सोनवानी, पुष्षा सुर्यवंशी, रत्नी निषाद, पान बाई, यादराम, पुनिया जगत, डुलेसिया सोनवानी संहित अनेक कांग्रेसजनों महंगाई के खिलाफ घर पर ही धरना दिया।

पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने दिया धरना

मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेसजनों ने अपने-अपने घरों के सामने दिया धरना

महासमुंद-कांग्रेस नेता आलोक चंद्राकर AICC और PCC के निर्देश पर अपने निवास श्री भरतलीला मैंशन में धरना प्रदर्शन करते हुऐ कहा कि केंद्र की मोदी सरकार सभी मामलों में असफल साबित हुआ है,इनके गलत व अदूरदर्शी निर्णय के कारण ही मंहगाई बढ़ी हुई है, बढ़ी हुई महंगाई के कारण आज देश मे लोग परेशान है और ये बेसुध होकर सोए हुये है
आज केंद्र की सरकार पूरी तरह से हर क्षेत्र में असफल साबित हो गई है आलोक ने केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों का निंदा करते हुए कहा कि देश की जनता आने वाले समय इनको माकूल जवाब देगी ।