Home छत्तीसगढ़ रायपुर नगर निगम का साथ दिया कोरोना को जड़ से मिटाने, सुरक्षित...

रायपुर नगर निगम का साथ दिया कोरोना को जड़ से मिटाने, सुरक्षित भव: फाउंडेशन ने

यह संस्था प्रदेश में हमेशा अपने कार्यों के लिए पहचानी जाती रही है

कोरोना को जड़ से मिटाने, सुरक्षित भव: फाउंडेशन ने दिया रायपुर नगर निगम का साथ

रायपुर-सुरक्षित भवः फाउंडेशन शहर की एक ऐसी समाज सेवी संस्था है जिसने पिछले 9 वर्षों में अपनी सेवाएं हर क्षेत्र में दी है । शहर की ट्रेफिक समस्या हो या किसी भी विषय मे लोगो को, उनके सुरक्षा के प्रति जागरूक करने की , किसी भी आपदा में सहायता की आवश्यकता हो या संकट की घड़ी में अपनी सेवाएं देती है , यह संस्था प्रदेश में हमेशा अपने कार्यों के लिए पहचानी जाती रही है । आज कोरोना महामारी का प्रकोप विश्व मे इतना तांडव कर चुका है, की इसे जड़ से मिटाने के लिये सरकारी अमला व विभिन्न समाज सेवी संस्थाएं मिलजुल कर अपनी सेवाएं देते आ रही है । इसी कड़ी में हमारे शहर की विश्व रिकॉर्ड बना चुकी संस्था सुरक्षित भव फाउंडेशन रायपुर के द्वारा एक मेडिकल किट वितरण कार्यक्रम, जोन क्रमांक 7 के नगर निगम कार्यालय अग्रसेन चौक में रखा था ।

‘रोको अउ टोको‘ अभियान का शुभारंभ रायपुर नगर निगम क्षेत्र में

कोरोना को जड़ से मिटाने, सुरक्षित भव: फाउंडेशन ने दिया रायपुर नगर निगम का साथ

करोना को जड़ से मिटाने के उद्देश्य लिए यह कार्यक्रम में रायपुर शहर के सभी 10 जोन के अधिकारियों एवम वहाँ की प्रमुख मितानिनो को निशुल्क कोरोना संबंधित मेडिकलl किट उपलब्ध कराई गई । जिसमें अक्सिमीटर थर्मामीटर , भाप की मशीन , मास्क , सेनेटीज़र और खासी बुखार से सबंधित विभिन्न दवाइयां से भरा किट उन जरूरतमंद लोगों तक पहुँचने के लिए वितरित किया जो पैसे के अभाव में अपना इलाज सही समय पर नहीं करा सकते और अपने घर पर रहते हुए, परिवार या मोहल्ले के अन्य लोगों को संक्रमित करते हैं । कार्यक्रम में एक फ्लेक्स का भी विमोचन किया गया, जिसमें लोगो को वैक्सीनेशन लगवाने एवं मास्क का उपयोग करने हेतु, जागरूकता का संदेश था ।

इंडिया पवेलियन, लंदन डिजाइन प्रदर्शनी का बना प्रायोजक छत्तीसगढ़ राज्य

कोरोना को जड़ से मिटाने, सुरक्षित भव: फाउंडेशन ने दिया रायपुर नगर निगम का साथ

इस कार्यक्रम में नगर निगम जोन 7 आयुक रत्नेश एवम निगम अधिकारियों के साथ साथ संस्था के प्रमुख सदस्य चेयरमैन संदीप धूप्पड, डायरेक्टर केशवराव , डायरेक्टर सरदार मनदीप सिंह, अध्यक्ष संजय आदिले, उपाध्यक्ष सुनीता चंसोरिया , कोषाध्यक्ष देवाशीष टांडे, सचिव जीतमल जैन , सह सचिव सुरेश अग्रवाल , दीपक मोर्यनी, लक्ष्य टारगेट, रश्मि मिश्रा, प्रीति मिश्रा, भारती मिश्रा, बाबू भाई ,  बीवीएस. राजकुमार, सुरेंद्र शर्मा , पल्लवी यादव, हिमानी ठाकुर, सोनिया सोनी सदस्य भी मौजूद रही