Home विविध ट्रेंडिंग ढाई साल की सृष्टि को बोरवेल से बाहर निकालने का रेस्क्यू...

ढाई साल की सृष्टि को बोरवेल से बाहर निकालने का रेस्क्यू कार्य जारी

मुख्यमंत्री चौहान ने घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन के अधिकारियों से बात की और सृष्टि को सुरक्षित निकालने के लिए हर संभव प्रयास करने के निर्देश दिए.

ढाई साल की सृष्टि को बोरवेल से बाहर निकालने का रेस्क्यू कार्य जारी

भोपाल:-ग्राम मुंगावली जिला सीहोर निवासी ढाई साल की गुड़िया सृष्टि कुशवाह जो बोर मे गिर गई है उसको बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू कार्य किया जा रहा है।

ढाई साल की मासूम बच्ची सृष्टि पिता राहुल कुशवाह ग्राम मुंगावली निवासी जिला सीहोर, बुधवार 6  जून को लगभग दोपहर 1:00 बोरवेल में गिर गई।

बोरवेल में फंसे बालक के निधन पर शोक ,5 लाख रुपये की दी आर्थिक सहायता cm ने

बच्ची के बोरवेल में गिरने की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन ने युद्ध स्तर पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। एसडीआरएफ की टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई और सृष्टि को बोरवेल से निकालने की कार्यवाही प्रारंभ कर दी है। रेस्क्यू कार्य अभी जारी है।एनडीआरएफ और की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई है।

एक करोड 25 लाख रूपये का गांजा ट्रक में मिला दो अन्तर्राज्जीय तस्कर गिरफ्तार 

बोरवेल के अंदर पाइप के जरिए ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही है। राहत एवं बचाव कार्य में 6 पोकलेन मशीनें, जेसीबी डंपर निरंतर काम कर रहे हैं। एंबुलेंस सहित अन्य आवश्यक उपकरण घटनास्थल पर उपलब्ध है। प्रभारी कलेक्टर, एसपी, डीआईजी घटनास्थल पर मौजूद है।

विशेषीकृत दत्तक ग्रहण अभिकरण को कलेक्टर ने तत्काल प्रभाव से किया निलंबित

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना की सूचना मिलते ही तुरंत जिला प्रशासन के अधिकारियों से बात की और सृष्टि को सुरक्षित निकालने के लिए हर संभव प्रयास करने के निर्देश दिए।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द