Home खास खबर लग्जरी कार से 50 लाख कीमत के सोने के टुकड़े,ज्वेलरी व 19.50...

लग्जरी कार से 50 लाख कीमत के सोने के टुकड़े,ज्वेलरी व 19.50 लाख नगदी बरामद

कार से 50 लाख कीमत के सोने के टुकड़े,ज्वेलरी व 19.50 लाख नगदी बरामद

महासमुंद:- सिंघोड़ा नाका मे लग्जरी कार से 50 लाख कीमत के सोने के टुकड़े,ज्वेलरी व 19.50 लाख का नगदी का बरामद किया गया है । इस मामले मे सोने एवं नगदी रकम रखने के संबंध में धारा 91 जा0फौ का नोटिस देकर कागजात पेश करने कहा गया है। जिनके पास कोई कागजात न होने पर धारा 102 के तहत जब्ती कार्यवाही किया गया।

दो अलग अलग प्रकरण मे एक करोड़ रुपए से अधिक का गाँजा जप्त,03 अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 18फरवरी को सिंघोडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत अन्तर्राजीय चेक पोस्ट रेहटीखोल (छ0ग0 ओड़िसा बाॅर्डर) के पास पुलिस पार्टी द्वारा संदिग्ध वाहनो की चेकिंग की जा रही थी तभी बरगढ़ ओडिसा की तरफ से एक सफेद रंग की स्कार्पियो क्रमांक सीजी 04 एच टी 4457 आई जिसे रोका गया जिसमें सवार दो व्यक्तियों से वाहन को चेक कराने हेतु कहने पर गोलमोल जवाब देने लगे।

लग्जरी कार से 50 लाख कीमत के सोने के टुकड़े,ज्वेलरी व 19.50 लाख नगदी बरामद

कडाई से पूछताछ करने पर कार मे सोना रखकर परिवहन करना स्वीकार करने पर वाहन की तलाशी लेने पर वाहन में एक प्लास्टिक थैला के अंदर 04 नग कच्चे सोना का टुकडा मिला ओके दोनों संदेहियो की निशानदेही पर दो औऱ व्यक्तियों को घेराबंदी कर पकडे थैला मे रखे सामान के संबंध में पूछताछ करने पर थैला के अंदर नगदी रकम एवं सोने के आभूषण रखना स्वीकार किये। संदेहियो के कब्जे मे रखे थैला का तलाशी लिया गया जिसके अंदर विभिन्न प्रकार के सोने के आभूषण एवं नगदी रकम 19,50,000 रूपये मिला।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द