Home क्राइम डिक्की से हुई एक लाख ₹ की चोरी मामले में एक व्यक्ति...

डिक्की से हुई एक लाख ₹ की चोरी मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

डिक्की से हुई एक लाख ₹ की चोरी मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

महासमुन्द:- जनपद कार्यालय, पिथौरा के पास से मोटर सायकल के डिक्की से हुई 1 लाख ₹ की चोरी का खुलासा पुलिस के द्वारा किया गया । आरोपी के पास से एक लाख ₹ बरामद कर अपराध की धारा 379 के तहत न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

यह भी पढ़े :-सांकरा में हुए लूट का खुलासा चार आरोपी किए गए गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक 20मई को आत्माराम साहू पिता चोवाराम साहु तोरला थाना पटेवा ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि  वह बैंक ऑफ बडौंदा पिथौरा से 120000 ₹ निकालकर एक लाख ₹ को मोटर सायकल के डिक्की में एवं 20000 ₹ को अपने पैन्ट के जेब में रखा हुआ था। अपने मोटर सायकल को जनपद कार्यालय के पीछे खडा कर कार्यालय अंदर गया काम निपटाकर करीब 10 मीनट बाद वापस आकर देखा तो मेरे मोटर सायकल डिक्की खुला हुआ था और मेरा पैसा एक लाख ₹ नही था कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले गया है।

यह भी पढ़े:-02 घण्टे के अन्दर अपहरण किए गए बच्चे के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुराने रंजीश के कारण घटना को दिया अंजाम

विवेचना के दौरान मुखबिर से सूचना मिला की एक ड्राईवर अधिक पैसा रखा हुआ है सूचना पर पुलिस की टीम के द्वारा केशव पटेल पिता शंकरलाल 42 वर्ष सीतापुर थाना बसना हाल वार्ड नं. 13 शासकीय आवास जनपद पंचायत पिथौरा का होना बताया ।उक्त संदेही को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ किया गयां जिसके द्वारा अपराध करना स्वीकार किया एवम चोरी के पैसे को  घर से आलमारी में रखे एक लाख ₹ को जप्त कर किया गया ।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द