Home देश MP में बस ऑपरेटरों के 3 माह का टैक्स माफ किया CM...

MP में बस ऑपरेटरों के 3 माह का टैक्स माफ किया CM चौहान ने

प्रदेश के लगभग 35 हजार बसों को लाभ मिलेगा

1500 एमएसएमई नव-उद्यमियों को 400 करोड़ का अनुदान देंगे CM चौहान
file foto

भोपाल-मध्यप्रदेश के बस ऑपरेटरों द्वारा कोरोनाकाल के 3 माह का टैक्स माफ करने की बहुप्रतीक्षित मांग को परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की पहल पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा स्वीकार करते हुए मंजूरी प्रदान कर दी गई है।

ज्ञात हो कि मध्यप्रदेश के समस्त बस ऑपरेटर परिवहन मंत्री एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से मिलकर कोरोनाकाल के 3 माह अप्रैल, मई और जून का यात्री बसों का टैक्स माफ करने की मांग लंबे समय से कर रहे थे। परिवहन मंत्री राजपूत ने बस ऑपरेटरों को आश्वासन दिया था कि मुख्यमंत्री से चर्चा करने के बाद इस संबंध में निर्णय लिया जाएगा।

मुख्यमंत्री बघेल की पहल पर बस-ट्रक ऑपरेटरों को 331 करोड़ की बकाया टैक्स, ब्याज व पेनाल्टी माफ़

MP में बस ऑपरेटरों के 3 माह का टैक्स माफ किया CM चौहान ने
santekit fail foto

हौसलों के उड़ानों को पंख लगाते हुए नव-प्ररेणा निःशुल्क कोचिंग सेंटर

मंगलवार को झाबुआ से लौटते वक्त परिवहन मंत्री राजपूत ने मुख्यमंत्री चौहान से उक्त सम्बन्ध में एक बार फिर चर्चा की। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की पहल को स्वीकार कर दिया। उन्होंने अफसरों को निर्देश जारी किए कि कल ही इस सम्बंध में आदेश जारी कर दिए जाय।

सरकार के इस जनोपयोगी निर्णय से प्रदेश के लगभग 35 हजार बसों को लाभ मिलेगा। इसके लिए प्रदेश सरकार पर लगभग 110 करोड़ का भार आएगा। परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने बस ऑपरेटरों की इस बहुप्रतीक्षित मांग को मंजूर करने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आभार व्यक्त किया है।