खेल समाचार- खेलो इंडिया,अण्‍डर 19 आईसीसी विश्‍वकप क्रिकेट,आस्‍ट्रेलियाई ओपन टेनिस

हॉकी में अण्‍डर 21 श्रेणी में हरियाणा और उत्‍तर प्रदेश ने लड़के और लड़कियों के खिताब

गुवाहाटी में खेलो इंडिया युवा स्पर्धाओं में आज हॉकी में अण्‍डर 21 श्रेणी में हरियाणा और उत्‍तर प्रदेश ने लड़के और लड़कियों के खिताब जीते हैं। लड़कियों के फाइनल में हरियाणा ने झारखण्‍ड को तीन के मुकाबले पांच गोल से हराया।

दूसरी तरफ उत्‍तरप्रदेश के लड़कों ने हरियाणा को हराकर खिताब जीता। मुक्‍केबाजी में अण्‍डर 17 लड़के और लड़कियों के फाइनल में महाराष्‍ट्र और हरियाणा ने अधिकांश पदक जीते हैं। हरियाणा ने पांच और महाराष्‍ट्र ने चार स्‍वर्ण पदक जीते। कल्‍पना, रिंकू, तमन्‍ना, तनु और प्रियांशु ने हरियाणा के लिए जबकि महाराष्‍ट्र के मुक्‍केबाज संजीत, विजय, शाइखोम और येईफाबा ने स्‍वर्ण पदकों पर कब्‍जा किया।

https;-फर्जी ख़बरें समाचार जगत में नए खतरे के रूप में उभरी हैं-राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद

अण्‍डर 19 आईसीसी विश्‍वकप क्रिकेट में आज भारत का मुकाबला जापान से

अण्‍डर 19 आईसीसी विश्‍वकप क्रिकेट में आज चार बार के चैंपियन भारत का मुकाबला अब से थोड़ी देर बाद जापान से होगा। भारत ने रविवार को अपने पहले मैच में श्रीलंका को 90 रन से हराया था। जापान पहली बार विश्‍व कप में खेल रहा है। शनिवार को न्‍यूजीलैण्‍ड के साथ मैच के वर्षा के कारण रद्द होने के बाद जापान को एक अंक मिला था। भारत ग्रुप ए में शीर्ष पर है। अपने आखिरी ग्रुप मैच में भारत 24 जनवरी को न्‍यूजीलैण्‍ड के साथ खेलेगा।

https;-अमरीकी सीनेट में राष्ट्रपति ट्रम्प के खिलाफ महाभियोग की कार्यवाही आज से शुरू

आस्‍ट्रेलियाई ओपन टेनिस में भारत के प्रज्‍नेश गुणेश्‍वरन पहले ही दौर बाहर

मेलबर्न में आस्‍ट्रेलियाई ओपन टेनिस में भारत के प्रज्‍नेश गुणेश्‍वरन जापान के तत्‍सुमा इतो से पहले ही दौर में हार कर बाहर हो गये हैं। इतो ने प्रज्नेश को 6-4, 6-2, 7-5 से हराया।
ऑस्ट्रेलियन ओपन के मुख्य ड्रॉ में प्रज्नेश को पांचवी बार सीधे प्रवेश मिला था। अपनी बेहतर रैंकिंग के कारण इससे पहले वे विम्बल्डन, फ्रेंच ओपन और अमरीकी ओपन में भी सीधे प्रवेश ले चुके हैं।

आज के मैचों में क्रोएशिया के मारिन चिलिच ने फ्रांस के कोरेन्टिन माउतेत को छह-तीन, छह-दो, छह-चार से हराया। स्पेन की अलेजांद्रो डेवियोविच फोकीना ने स्वोवाकिया के नोरबर्ट गोम्बोस को चार-छह, छह-चार, दो-छह, छह-तीन और छह-दो से पराजित किया। पोलैंड के हर्बर्ट हरकाज़ ने ऑस्ट्रिया के डेनिस नोवाक को हराया।

https;-नपा को मिला पुराना एसडीएम बंगला नपाध्यक्ष ने विधायक व कलेक्टर को किया धन्यवाद ज्ञापित

हमसे जुड़े;-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU