Home छत्तीसगढ़ श्याम भक्ति से सराबोर हुआ नगर,भजन के साथ रात भर झूमते रहे...

श्याम भक्ति से सराबोर हुआ नगर,भजन के साथ रात भर झूमते रहे श्रद्धालु

पिथौरा- श्याम सेवा समिति के द्वारा आयोजित फाल्गुन महोत्सव के अवसर पर कोलकाता एवं मुंबई से आए कलाकारों के साथ श्याम भक्त सुर से सुर मिलाते हुए रात भर झूमते रहे । बता दें कि फागुन महोत्सव का यह छठवां वर्ष था श्याम सेवा समिति पिथौरा के द्वारा प्रतिवर्ष श्याम महोत्सव का आयोजन किया जाता है। जिसमें दूरदराज से श्रद्धालु निशान यात्रा में शामिल हो कर फाल्गुन महोत्सव में शिरकत करते हैं ।

दो दंतैल तुमगांव के पाली हाउस में रहे दो घंटे , सब्जी के फसल को पहुचाया नुकसान

श्याम भक्ति से सराबोर हुआ नगर,भजन के साथ रात भर झूमते रहे श्रद्धालु

विशेष सचिव सह आयुक्त मनरेगा का औचक निरीक्षण, मनरेगा के कार्यो की सरहाना

इस बार उक्त कार्यक्रम 14 एवं 15 मार्च को रखा गया था । 14 मार्च को अपरान्ह 2:00 नगर के हृदय स्थल हनुमान मंदिर से निशान यात्रा धूमधाम के साथ निकाली गई जो की मुख्य कार्यक्रम स्थल किसान राइस मिल के सामने जाकर के समाप्त हुई, तथा दूसरे दिन 15 मार्च को शाम 7:30 बजे मुख्य कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें श्याम बाबा के मूर्ति को आकर्षक ढंग से सजा कर विधि विधान से पूजा की गई ।

सेना में सबसे अधिक सेवा देने वाली दो तोप फील्ड फायरिंग रेंज से हुए रिटायर्ड

पूजा पाठ के लिए भटनी उड़ीसा से सेवक पहुंचे हुए थे,साथ ही श्याम भजन के सम्राट कहे जाने वाले कोलकाता के गायक कलाकार संजय मित्तल को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया था जिन्होंने श्याम भजनों से लोगों को खूब रिझाया मुंबई से आए कलाकार रजनीश एवं सुदर्शन ने भक्तो को खूब नचाया, उत्तर प्रदेश के अयोध्या से पप्पू सांवरिया ने भी श्याम भजनों से लोगों को आनंदित कर दिया । भजनों की शुरुआत सरायपाली के भजन गायक खगेश डड़सेना के द्वारा की गई मुख्य कार्यक्रम शाम 7:30 बजे प्रारंभ होने के बाद रात भर चलता रहा ।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/