Home छत्तीसगढ़ दो दंतैल तुमगांव के पाली हाउस में रहे दो घंटे , सब्जी...

दो दंतैल तुमगांव के पाली हाउस में रहे दो घंटे , सब्जी के फसल को पहुचाया नुकसान

पाली हाउस के अंदर घुस केला के पेड़ व् अन्य सब्जी के फसल को नुकसान पहुचाया

दो दंतैल तुमगांव के पाली हाउस में रहे दो घंटे , सब्जी के फसल को पहुचाया नुकसान

महासमुंद-नगर पंचायत तुमगांव में मंगलवार की रात लगभग 7.30 बजे के आसपास दो दंतैल वार्ड नम्बर 02 के पार्षद के खेत व् पाली हाउस के अंदर घुस केला के पेड़ व् अन्य सब्जी के फसल को नुकसान पहुचाया । ग्रामीणों व् वन व् विभाग के अमलो के द्वारा मशाल जलाकर हाथी को पाली हाउस से निकाला गया समाचार लिखे जानेतक दंतैल नगर पंचायत तुमगांव सीमा क्षेत्र में थे, जिसे भगाने का प्रयास वन अमला के द्वारा किया जा रहा है।

सेना में सबसे अधिक सेवा देने वाली दो तोप फील्ड फायरिंग रेंज से हुए रिटायर्ड

नगर पंचायत तुमगांव के उपाध्यक्ष पप्पू पटेल से मिली जानकारी के अनुसार करीब 7.30 बजे के आसपास दो दंतैल महासमुंद रोड में स्तिथ पेट्रोल टंकी के पीछे आमाडेरी से होते हुए, वार्ड नम्बर 02 के पार्षद गजेन्द्र साहू के खेत व् लगे पाली हाउस में घुसकर केला के पेड़ व् पाली हाउस में लगे अन्य सब्जी के फसल को नुकसान पहुचाया है ।दोनों दंतैल पाली हाउस में लगभग दो घंटे से ज्यादा रहे है।

विशेष सचिव सह आयुक्त मनरेगा का औचक निरीक्षण, मनरेगा के कार्यो की सरहाना

जनपद सदस्य लालपुर ग्रामीणों के साथ रोकी अवैध उत्खनन में लगी मशीने व हाइवा

हाथी के आमद होने की जानकारी पर ग्रामीण सचेत होते हुए वन अमला को इस आशय की सुचना दी ।सुचना मिलने पर वन विभाग के अधिकारी-कर्मचारी व् गजराज वाहन की टीम मौके-वारदात पर पहुचकर हाथी को मशाल के सहारे पाली हाउस से खदेडा गया ।उपाध्यक्ष पप्पू पटेल ने बताया कि पिछले कई दिनों से द्न्तैलो का आवाजाही लगा हुआ है जिसके कारण लोग सचेत है व् किसी प्रकार की जनहानि नही हुई है। पाली हाउस में लगे सब्जी के फसल को कितना नुकसान हुआ है इस बारे में कोई जानकारी नही मिल पाई है । 

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/