Home छत्तीसगढ़ गुरू घासीदास जयंती के दिन मांस-मटन की दुकानें बंद रखने की मांग

गुरू घासीदास जयंती के दिन मांस-मटन की दुकानें बंद रखने की मांग

msmd-17-03

महासमुंद. प्रगतिशील छत्तीसगढ़ सतनामी समाज के युवा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर से मुलाकात की. इस दौरान समाज ने 18 दिसंबर 2020 को गुरू घासीदास जयंती के दिन मांस-मटन की दुकानें बंद रखने के लिए मांग पत्र सौंपा है.

हाथी विचरण स्थल पर लोगों को कर्फ्यू जैसा वातावरण बनाना चाहिए-जानिए क्यों ?

सतनामी समाज ने आज नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर को सौंपे मांग पत्र में कहा है कि “मनखे-मनखे एक समान” के संदेश देने वाले छत्तीसगढ़ के महान विभूति गुरू बाबा घासीदास जी के विचार सत्य अहिंसा प्रेम मानव समाज व सतनाम पंथियों में गहरा प्रभाव है. शासन द्वारा बाबा के जयंती के दिन शुष्क दिवस भी घोषित किया जाता रहा है.

बारनवापारा वनअभ्यारण्य क्षेेेत्र में अवैध शिकार के मामले में 5 आरोपी पकडाए

18 दिसंबर को एक दिवस मांस-मटन विक्रय पर पूर्ण रूप से से बंद करने की मांग की है. इस दौरान पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने समाज को भरोसा दिलाया है कि 18 दिसंबर को मांस-मटन विक्रय बंद रखा जाएगा. पालिका अध्यक्ष ने तत्काल राजस्व विभाग को दुकानें बंद रखने का आदेश जारी करने के निर्देश दिए. इस अवसर पर सभापति संदीप घोष, मनीष शर्मा, पार्षद पवन पटेल, गोलू मदनकार, प्रगतिशील युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रेखराज बघेल, पूर्व पार्षद अरविंद प्रहरे, विनोद बंजारे सहित समाज प्रमुख गण उपस्थित थे.

35 बोरी प्रतिबंधित तम्बाकूयुक्त गुटखा “सुहाना पसंद” के साथ 01 आरोपी गिरफ्तार

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com