Home विविध ट्रेंडिंग निर्माणाधीन इमारत के गिरने से दो की मौत तीन घायल,दिल्ली के सत्य...

निर्माणाधीन इमारत के गिरने से दो की मौत तीन घायल,दिल्ली के सत्य निकेतन इलाके में

दिल्ली: सत्य निकेतन इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत के गिरने के बाद बचाव अभियान जारी है. इस हादसे में मलबे के नीचे से पांच लोगों को NDRF की टीम ने बाहर निकाला गया है,जिसमे से दो लोग की मृत्यु हो गई थी.

रवान वन परिक्षेत्र में दतैल ने एक व्यक्ति को मौत के घाट उतारा

इस हादसे के बारे में दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के मेयर मुकेश सूर्यन का कहना है कि जानकारी में आया कि सत्य निकेतन इलाके में बिल्डिंग गिर गई,निर्माणाधीन इमारत में काम चल रहा था.इमारत डेंजर जोन में थी, निगम ने 31 मार्च को इसपर नोटिस चिपकाया था, पत्र की कॉपी हमारे पास है. हमारी जानकारी में आया है कि कुछ लोग अंदर फंसे हैं.निगम के लोग राहत कार्य में लगे हैं, इमारत गिरने के बाद NDRF द्वारा बचाव अभियान चलाया जा रहा है।

24 टन 800 किलो का कबाड़ के साथ एक व्यक्ति सरायपाली पुलिस की हिरासत में

सत्य निकेतन में हुई दुर्घटना पर एनडीआरएफ अधिकारी गोवर्धन बेरवा, ने बताया कि इस हादसे की जानकारी मिलते ही फायर टेंडर भी मौके पर मौजूद है। कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है। अभी तक जिन लोगों को रेस्क्यू किया गया है उनमे से 2 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। कुल 4 से 5 लोगों के फंसे होने की सूचना मिली थी। हमारी 25 टीमें लोगों को बचाने में जुटी हुई हैं इमारत ढहने के बाद इमारत के मलबे से पांचवें व्यक्ति को बचाया गया है।

युवक-युवती ट्रेन के चपेट में आकर गंभीर रुप से हुए घायल,रायपुर रेफर

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

भाषा बदले »