Home छत्तीसगढ़ युवक-युवती ट्रेन के चपेट में आकर गंभीर रुप से हुए घायल,रायपुर रेफर

युवक-युवती ट्रेन के चपेट में आकर गंभीर रुप से हुए घायल,रायपुर रेफर

मालगाड़ी के लोको पॉयलेट की सूझबूझ से दोनों की जान बच गई Both the lives were saved due to the understanding of the loco pilot of the goods train.

युवक-युवती ट्रेन के चपेट में आकर गंभीर रुप से हुए घायल,रायपुर रेफर

महासमुंद। जिला मुख्यालय के रेलवे स्टेशन में हुए हादसे एक युवक-युवती ट्रेन के चपेट में आकर गंभीर रुप से घायल हो गए। युवक-युवती की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रिफर कर दिया गया है। इस हादसे में मालगाड़ी के लोको पॉयलेट की सूझबूझ से दोनों की जान बच गई।

अम्बिकापुर को भारत माला प्रोजेक्ट से जोड़ने की मांग की खाद्य मंत्री भगत ने

कोतवाली पुलिस के मुताबिक युवक-युवती को प्रेमी जोड़ा बताया जा रहा है। यह घटना अल सुबह की है बागबाहरा की ओर से रेलवे स्टेशन के होम सिग्रल पर स्थित बांधा पुलिया के मध्य की है। पुलिस का इस मामले में कहना है कि सुबह टिटलागढ़ से एक मालगाड़ी रायपुर की ओर आ रही थी। इस दौरान युवक-युवती अचानक ट्रैक पर आ गए और जान बचाने के लिए वे ट्रैक पर ही सो गए।

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने रायपुर में 33 NHपरियोजनाओं का उद्घाटन व् शिलान्यास किया

इंजन के लोको पायलेट की जैसे ही नजर पड़ी उन्होने रफ्तार कम कर दी लेकिन इंजन के सामने लगे अवरोधक की ठोकर से वे घायल हो गए। घटना की जानकारी डॉयल 112 को दी गई। सूचना पर पहुंची टीम उन्हें उपचार के लिए तुरंत जिला अस्पताल ले गई जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें रायपुर रिफर कर दिया। पुलिस ने घायल युवक की शिनाख्त अजय पुरैना (23) के रुप में की है। युवती की भी शिनाख्त कर ली गई है। घटना कैसे हुई इसकी वजह क्या है? इस मामले की जांच पुलिस कर रही है।

एलेट्स एनोवेशन अवार्ड से सम्मानित हुआ गोधन न्याय योजना

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द