Home छत्तीसगढ़ डेढ़ साल से बंद बोर को नागरिकों को लिए शुरू किया पालिकाध्यक्ष...

डेढ़ साल से बंद बोर को नागरिकों को लिए शुरू किया पालिकाध्यक्ष ने 

नयापारा स्थित डेढ़ साल से बंद बोर को मंगलवार को श्रीफल तोड़कर शुरू किया

महासमुंद। शहर के वार्डों में पेयजल आपूर्ति को दूरूस्त करने नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर उपस्तिथ होकर नयापारा के वार्ड नंबर 7 में डेढ़ साल से बंद पड़ी बोर को नागरिकों को लिए शुरू किया गया।  महानदी का दूषित जल के कारण शहर के 21 वार्डों में रविवार से ही पेयजल आपूर्ति बाधित है। जिसको देखते हुए तत्कालीन राहत के लिए नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने वार्ड पार्षद मीना वर्मा के साथ नयापारा स्थित डेढ़ साल से बंद बोर को मंगलवार को श्रीफल तोड़कर शुरू किया गया।

मिर्ची बोरा के नीचे से निकला 64 लाख का गांजा MP के दो तस्कर किए गए गिरफ्तार

इस दौरान पालिका अध्यक्ष ने कहा वार्डवासियों ने ऐसे संकट के समय जिस धेर्य का परिचय दिया उसे कभी बुलाया नहीं जा सकता। उन सभी नागरिकों का आभार जताया है जो ऐसे विपरीत परिस्थितियों में भी जरूरतमंद लोगों को अपने घरों से पीने का पानी दिया। उन्होंने कहा कि छोटे से नगर के लोगों का विशाल हृदय है जो एक दूसरे की मदद के लिए हमेशा तत्परता से खड़े रहते हैं।

इस अवसर पर पार्षद हफीज कुरैशी, पूर्व पार्षद विजय साहू, गोपाल वर्मा, राजेश सोनकर, श्यामा बाई सेन, शेखर विश्वकर्मा, दूजराम सेन, लोकनाथ चंद्राकर, महेश कुमार सोनकर, हिरालाल कामडे, डोमार साहू सहित नागरिकगण उपस्थित थे।

 पालिकाध्यक्ष ने किया सम्मान…

डेढ़ साल से बंद बोर को नागरिकों को लिए शुरू किया पालिकाध्यक्ष ने -मितानिन दिवस के मौके पर शहर के मितानिन बहनों को नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने उनका सम्मान किया। और शुभकामनाएं दी। इस मौके पर पालिका अध्यक्ष चंद्राकर ने टिफिन बॉक्स भेंट की।

 

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

Translate »