Home छत्तीसगढ़ पानी को लेकर पालिका में राजनीति गरमाई उपाध्यक्ष,पार्षद,एल्डरमैन ने किया प्रदर्शन सौपा...

पानी को लेकर पालिका में राजनीति गरमाई उपाध्यक्ष,पार्षद,एल्डरमैन ने किया प्रदर्शन सौपा ज्ञापन

शहर में विगत 8 दिनों से पेयजल आपूर्ति ठप्प है

महासमुंद- महानदी जल आवर्धन योजना से शहर में पेयजल की आपूर्ति नही होने पर पानी को लेकर पालिका की राजनीति गरमा रही है मंगलवार को नगर पालिका परिषद में पालिका उपाध्यक्ष,पार्षद,एल्डरमैन व् कांग्रेसियों ने मटका लेकर प्रदर्शन किया व् मुख्य नगर पालिका अधिकारी को ज्ञापन सौपा।

मुख्य नगर पालिका अधिकारी को सौपे गए ज्ञापन में लेख है कि शहर में विगत 8 दिनों से पेयजल आपूर्ति ठप्प है जो कि भाजपा समर्पित अध्यक्ष एवं उनके दल का परिणाम है पूर्व की परिषद की उपलब्धियों को अपने नाम पर बताने वाले पालिका अध्यक्ष 8 दिनों से नगर के लोगों को पेयजल के नाम पर पानी ना उपलब्ध कराकर निष्क्रियता का ही उदाहरण दिए हैं ।

खाद्य विभाग व् पालिका टीम की टीम ने मिठाई दुकानों में की कार्यवाही

नल से तीन बार पानी देने का कार्य भी पूर्व के परिषद ने अपने कार्यकाल में कराया है लेकिन इसकी वाहवाही वर्तमान अध्यक्ष ले रहे हैं इसकी पोल खुल चुकी है नगर की जनता इस बात को समझ चुकी है कि जो अध्यक्ष नगर को 8 दिवस से प्यासा रख सकता है वह अपने स्तर पर तीन बार कैसे पानी दे सकता आश्चर्य की बात यह है जब से वर्तमान भाजपा के अध्यक्ष ने कार्यभार संभाला है अब से न इंटक वेल की सफाई हुई है और ना ही नगर के विभिन्न पानी टंकियों की सफाई हुई है जो कि पालिका अध्यक्ष की घोर उदासीनता को दर्शाता है।

मप्र माशिमं ने वर्ष 2022 की कक्षा 10वीं, 12वीं बोर्ड परीक्षा कार्यक्रम किया घोषित

वर्तमान में राष्ट्रीय स्तर पर स्वच्छ भारत के अंतर्गत विभिन्न नगरी निकाय के रेटिंग में भी महासमुंद नगर पालिका को भी स्थान नहीं मिला हुआ है और महासमुंद की जनता को स्वच्छता के नाम पर ठगा गया है यह भी घोर निंदनीय है ।इस पर 130 से ज्यादा प्लेसमेंट कर्मचारी स्वच्छता एवं अन्य कार्यों के लिए नियुक्त है, साथ ही नियमित अधिकारी कर्मचारियों का भी अमला पालिका में विद्यमान है ।

मिर्ची बोरा के नीचे से निकला 64 लाख का गांजा MP के दो तस्कर किए गए गिरफ्तार

भाजपा पालिका अध्यक्ष की उदासीनता के कारण नगर का विकास अवरुध्य हो गया है। इसके अतिरिक्त स्वर्गीय भागवत कोसरिया के नाम पर सामुदायिक भवन का निर्माण किया जाना है जिसके अंतर्गत 1करोड़ रुपए की राशि के शासन द्वारा विधायक के प्रयास से मिल चुकी है लेकिन आज तक उस पर 1 रुपए भी खर्च न करके पालिकाध्यक्ष द्वारा विकास कार्य को रोका जा रहा है जो कि गलत है।

समस्त कांग्रेस के पार्षद गण एल्डरमैन व कांग्रेस के कार्यकर्ता गण अनुरोध करते हैं कि उपरोक्त कार्यों में गति लाया जावे व् नगर में पेयजल व्यवस्था को तत्काल सुधार आ जावे व् स्वर्गीय भागवत कोसरिया सामुदायिक भवन का निर्माण कार्य तत्काल प्रारम्भ किया जाए एवं कांग्रेस पार्षदों के वार्डो के साथ-साथ नगर के विकास कार्य में गति लाया जाए ।

इस दौरान पालिका उपाध्यक्ष कृष्णा चंद्राकर,नेता प्रतिपक्ष राशि महिलांग,प्रभारी महामंत्री कांग्रेस संजय शर्मा पार्षद अमन चंद्राकर,निखिल कांत साहू, बबलू हरपाल, जगत महानंद ,डमरु मांझी, कुमारी भाई पूर्व पार्षद विजय साहू, राजू साहू, एल्डरमैन सुनील चंद्राकर ,गुरमीत चावला , जावेद चौहान, भरत बुंदेला टोमन कागजी,जावेद जाफरी, निर्मल जैन, अजय थवाईत,आकाश निषाद आदि उपस्थित थे।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

 

Translate »