Home छत्तीसगढ़ महासमुंद सरकार की नाकामी उजागर होने के डर से,कर रहे हैं बदलापुर की...

सरकार की नाकामी उजागर होने के डर से,कर रहे हैं बदलापुर की राजनीति-नपाध्यक्ष

धरना-0706

महासमुंद। भाजपा नेताओं के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किए जाने के विरोध में नगर पालिका अध्यक्ष एवं बीजेपी पार्षदों ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार के खिलाफ आक्रोश जताया है।अध्यक्ष एवं पार्षदों ने कहा कि सरकार की नाकामी उजागर होने के डर से बदलापुर की राजनीति कर रहे हैं।

भाजपा नेताओं ने कहा प्रदेश सरकार की स्वास्थ्य तथा प्रशासनिक व्यवस्था किसी से छिपी नहीं है। दावे तो बेहतर व्यवस्था की करते हैं लेकिन क्वारंटाइन सेंटरों में लोगों बद से बदतर तरीक़े से रखा जाता है।

बीजेपी नेता प्रकाश चंद्राकर, सभापति संदीप घोष, पार्षद मीना वर्मा, हेमलता यादव, कमला बरिहा, रिंकू चंद्राकर एवं सिक्ख समाज के पूर्व अध्यक्ष बबलू चावला ने संयुक्त रूप से कहा कि कोरोना जैसे वैश्विक महामारी के संक्रमण के चपेट में आए लोगों को दिए जा रहे व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष रूपकुमारी चौधरी, पूर्व विधायक विमल चोपड़ा, त्रिलोचन पटेल सहित पार्टी पदाधिकारियों पर एफआईआर दर्ज किया गया है।

नगरी निकाय चुनाव को अप्रत्यक्ष प्रणाली से कराए जाने का विरोध किया भाजपा ने बताया इसे लोकत्रंत की हत्या

इससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस सरकार क्वारंटाइन सेंटरों में रह रहे लोगों के साथ दोयम दर्जे का व्यवहार किया जाता है। जिसकी पोल खुलते देख नेताओं पर मामला दर्ज किया गया है।कांग्रेस एक ट्रेंड चला रहे हैं खिलाफ बोलने वाले लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई जा रही है और उन पर दबाव बनाने की साजिश रचते हुए बदलापुर की राजनीति कर रहे है।

अध्यक्ष व पार्षदों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के विरोध में मीडिया में खबरें दिखाई जाए तो उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने से नहीं चुकते। अध्यक्ष व पार्षदों ने कहा प्रदेश सरकार नेताओं पर किया गया एफआईआर वापस नहीं लिया गया तो भारतीय जनता पार्टी उग्र आंदोलन करेंगे।

To Read More News, See At The End

हमसे जुड़े;-

Twitter:https:DNS11502659

विदेश के लिए महज 15 घंटे के भीतर 22 हजार से अधिक फ्लाईट के बिके टिकट