बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में 6 पॉजिटिव कोरोना मरीज़ मिले

कलेक्टर कार्तिकेय गोयल ने कहा कि जनता को चिंता करने की जरूरत नहीं, जरा भी नहीं घबराएं,प्रशासन की तैयारी पूरी है

22-1175

बलौदाबाजार-बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में 6 पॉजिटिव कोरोना मरीज़ की हुई पुष्टि है सभी मज़दूर हैं और बाहर से कुछ दिनों पहले आये हैं।

पॉजिटिव कोरोना मरीज़ 6 में से 3 लवन, 2 दरचुरा (सिमगा) और 1 धाराशिव(बलौदाबाजार) से हैं। धाराशिव का मरीज़ जिला कोविड हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है। लवन के 3 मरीज लवन के कॉलेज में और दरचुरा के मरीज ग्राम के स्कूल में क्वारंटाइन में हैं। सभी 6 मरीज़ों को इलाज के लिए रात में ही एम्स रायपुर भेजा जा रहा है। सभी मज़दूर वर्ग से हैं और दीगर प्रांत से कुछ दिनों पहले आये हैं।

दो एम्बुलेंस मरीज़ों को लेने रवाना हो गई है एक एम्बुलेंस लवन और दूसरा दरचुरा। एम्बुलेंस मरीज़ों को क्वारंटाइन सेंटर से सीधे एम्स रायपुर ले जाएंगे। स्वास्थ्य विभाग की टीम भी सैंपल लेने रवाना हुई है क्वारंटाइन सेन्टर के सभी रहवासियों का सैंपल लिया जाएगा।

http;-बीएसएफ के 42 जवानों ने कोरोना वायरस को दी मात जोधपुर में

http;-पुलिस विभाग के कोरोना वाॅरियर्स का हुआ स्वास्थ्य परीक्षण

बलौदाबाजार के सीएमएचओ कार्यालय में देर रात जुटे अफसर। कोरोना के सभी 6 पॉजिटिव मरीज़ों की केस हिस्ट्री खंगाली जा रही है। कलेक्टर ने सीएमएचओ कार्यालय में अधिकारियों की ली आपात बैठक ली व् स्थिति की समीक्षा की

कलेक्टर कार्तिकेय गोयल ने इस सम्बन्ध में कहा कि जनता को चिंता करने की जरूरत नहीं, जरा भी नहीं घबराएं, प्रशासन की तैयारी पूरी है। विगत लगभग 2 महीने से सभी पहलुओं की सोच-विचार कर तैयारी की गई है। उन्होंने कहा कि प्रामाणिक और आधिकारिक सूचना प्रशासन द्वारा समय-समय पर मीडिया के जरिये जनता को उपलब्ध कराई जाएगी। लिहाज़ा किसी तरह की अफवाह पर विश्वास ना करें।कलेक्टर ने जिला स्तरीय कोविड अस्पताल का भी निरीक्षण किया।

चक्रवाती तूफान ‘अंफन’ लैंडफॉल से पहले बनेगा अति भीषण तूफान

हमसे जुड़े;-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU