स्कूल भवन निर्माण के लिए विधायक ने किया भूमिपूजन

क्षेत्र में विकास का कार्य कहीं नहीं रूकेगा.लगातार इस तरह के विकास कार्य क्षेत्र में होते रहेंगे.

01185

महासमुन्द-रविवार को ग्राम बिरकोनी व परसाडीह में स्कूल भवन निर्माण के लिए विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने भूमिपूजन किया.

बिरकोनी में कन्या हायरसेकेंडरी स्कूल भवन के लिए एक करोड़ 21 लाख 16 हजार तथा ग्राम परसाडीह में हाईस्कूल भवन निर्माण के लिए 75 लाख 23 हजार की स्वीकृति विधायक विनोद चंद्राकर के प्रयास से मिली है.रविवार को भवन निर्माण के लिए एक सादे समारोह में भूमिपूजन का आयोजन किया गया है.

http;-सड़क निर्माण का भूमिपूजन विधायक, नपा अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर व् सभापतियो ने किया

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक विनोदचंद्राकर, अध्यक्षता जनपद अध्यक्ष भागीरथी चन्द्राकर विशेष अतिथि के रूप में जिला पंचायत सदस्य अमर अरुण चन्द्राकर, जनपद सदस्य यतेंद साहू, सरपंच ताम्रध्वज निषाद मौजूद थे.

अपने संबोधन में विधायक ने कहा कि यहां कन्या हायर सेकेंडरी स्कूल के भवन की मांग की जा रही थी.जिसे गंभीरता से लेते हुए राशि स्वीकृति के लिए प्रयास किया गया.आज भूमिपूजन के साथ ही भवन का सपना पूरा होने जा रहा है. इसी तरह परसाडीह में भी हाइस्कूल भवन के लिए भूमिपूजन किया गया.इस दौरान जनपद सदस्य रमाकांत ध्रुव, सरपंच बलराम ध्रुव व मनराखन ठाकुर मौजूद थे.

http;-विधायक ने किया 56 लाख के विकास कार्यों का लोकार्पण-भूमिपूजन

क्षेत्र में विकास का कार्य नहीं रुकेगा

विधायक विनोद चंद्राकर ने कहा की आज जो संकट की घड़ी चल रही है उसमें हम सबको सरकार द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन करना है और अपने आसपास जरूरतमंद लोगों को जो सहयोग करते बनता है वह जरूर की जाए.कोरोना के इस जंग को हम सबको मिलकर लड़ना है.जहां तक क्षेत्र की विकास की बात है तो इसकी चिंता की जरूरत नहीं है.क्षेत्र में विकास का कार्य कहीं नहीं रूकेगा.लगातार इस तरह के विकास कार्य क्षेत्र में होते रहेंगे.

सुरक्षा से स्वरोजगार तक महिलाये हर कदम पर आगे