Home छत्तीसगढ़ व्यायाम शिक्षकों ने मांगों को लेकर की संसदीय सचिव से मुलाकात

व्यायाम शिक्षकों ने मांगों को लेकर की संसदीय सचिव से मुलाकात

संसदीय सचिव ने मांगों की ओर शासन का ध्यानाकर्षित कराने का दिया आश्वासन Assurance given to draw the attention of the government towards the demands

व्यायाम शिक्षकों ने मांगों को लेकर की संसदीय सचिव से मुलाकात

महासमुंद। व्यायाम शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने बुधवार संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर से मुलाकात कर अपनी मांगों के निराकरण की मांग की। जिस पर संसदीय सचिव चंद्राकर ने उनकी मांगों की ओर शासन का ध्यानाकर्षित कराने का आश्वासन दिया।

तृतीय व् चतुर्थ श्रेणी के रिक्त 8 पदों पर होगी भरती आवेदन 10 फरवरी तक

बुधवार को व्यायाम शिक्षक संघ के अध्यक्ष सेवन दास मानिकपुरी, कोषाध्यक्ष गणेश राम कोसरे, सदस्य हीरेन्द्र साहू वेदराम रात्रे आदि पदाधिकारी ने संसदीय सचिव से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर को पदाधिकारियों ने बताया कि छग स्कूल शिक्षा पाठ्यक्रम में शारीरिक शिक्षा को वैकल्पिक विषय के रूप में शामिल करने एवं विद्यार्थियों को विषय चयन का विकल्प देने तथा व्यायाम शिक्षकों के लिए क्रमोन्नति, पदोन्नति तथा पुरानी पेंशन प्रणाली पुनर्स्थापित करने की जरूरत है।

पानी टंकी के साथ पाइपलाइन विस्तारीकरण कार्य का शुभांरभ किया संसदीय सचिव ने

विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लक्ष्य को प्राप्त करने एवं एक नए और स्वस्थ मानव समाज के निर्माण के लिए यह महत्वपूर्ण निर्णय सिद्ध हो सकता है। जिस पर संसदीय सचिव ने उनकी मांगों की ओर शासन का ध्यान आकर्षित कराने का आश्वासन दिया।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द