Home छत्तीसगढ़ ट्रेन से कटकर 6 लोगों की मृत्यु पर दुख प्रकट किया व्...

ट्रेन से कटकर 6 लोगों की मृत्यु पर दुख प्रकट किया व् जांच के दिए निर्देश CM बघेल ने

जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन को जांच के दिए निर्देश, रारंभिक जांच में पारिवारिक कलह कारण, पुलिस द्वारा आगे की जांच जारी

रायपुर- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महासमुंद जिले के ईमलीभांठा नहर पुलिया के पास रेलवे पटरी से कटकर महिला और उनकी पांच बच्चियों की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन को इस पूरे घटना की जांच कर आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।

मुख्यमंत्री के निर्देश पर कलेक्टर ने घटना के संबंध में बताया है कि प्रारंभिक जांच में यह पाया गया है कि मृतक परिवार का स्वयं का मकान ग्राम बेमचा, जिला महासमुंद में है। परिवार के मुखिया केजउ राम साहू ग्राम मुढ़ेना में राईस मिल में हमाली का काम करते हैं। केजउ राम साहू के नाम पर पौने दो एकड़ जमीन है। बीपीएल परिवार है। 26 क्विंटल धान इनके द्वारा बेचा गया है। बीती रात पारिवारिक कलह होने की जानकारी प्रारंभिक रूप से प्राप्त हुई है। इस संबंध में पुलिस द्वारा आगे जांच की जा रही है।

प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने इस घटना पर tivt करते हुए कहा है कि महासमुंद जिले के ईमलीभांठा नहर पुलिया के पास ट्रेन से कटकर महिला और उनकी पांच बच्चियों की मृत्यु की खबर बहुत ही दुखद है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें।

प्रदेश में जल्द ही शुरू होगी धरसा विकास योजना- भूपेश बघेल

ट्रेन से कटकर 6 लोगों की मृत्यु पर दुख प्रकट किया व् जांच के दिए निर्देश CM बघेल ने

केन्द्रीय मंत्रिमंडलीय ने 21-22 के सभी खरीफ फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य में की वृद्धि

ज्ञात हो कि पारिवारिक विवाद के चलते एक ही परिवार के 6 लोग ने आत्मघाती कदम उठाते हुए ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी सभी मृतक ग्राम बेमचा के केजऊ राम साहू की पत्नी व उसके 5 बच्चे है मृतक बुधवार की रात 7 बजे के आसपास अपने घर बेमचा से निकल कर महासमुंद के समीप कोडार नहर क्रासिंग के पास अप ट्रेन की पटरी में सोकर अपनी जान दे दी यह घटना रात 9.30 बजे के आसपास की है। मृतको के नाम इस तरह से है (1)उमा साहू (45)  अन्नपूर्णा (18), यशोदा (16), भूमिका (14), कुमकुम (12) और  तुलसी (10) है।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/