Home विविध ट्रेंडिंग ट्रैजेडी किंग दिलीप कुमार का निधन,अंतिम संस्कार शाम 5 बजे जुहू क़ब्रिस्तान...

ट्रैजेडी किंग दिलीप कुमार का निधन,अंतिम संस्कार शाम 5 बजे जुहू क़ब्रिस्तान में

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महान सिने अभिनेता दिलीप कुमार के निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि उनके दिवंगत हो जाने से हमारे सांस्कृतिक संसार को नुकसान पहुंचा है

महाराष्ट्र- सिनेमाजगत के वयोवृद्ध बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार (98) का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया उक्त जानकारी उनके डॉक्टर जलील पारकर ने स्थानीय मीडिया को बताया। बॉलीवुड के ट्रैजेडी किंग के नाम से मशहूर कुमार को सांस फूलने की शिकायत के बाद 29 जून को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। दिवंगत दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर को मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल से उनके आवास लाया गया । दिवंगत अभिनेता का अंतिम संस्कार आज शाम 5:00 बजे मुंबई के जुहू क़ब्रिस्तान में किया जाएगा।

रुस से भारत आएगा कोरोना से निधन हुए का पार्थिव शरीर,MP के श्रम मंत्री के प्रयास से

ट्रैजेडी किंग दिलीप कुमार का निधन,अंतिम संस्कार शाम 5 बजे जुहू क़ब्रिस्तान में

कश्मीर घाटी से मिश्री किस्म की स्वादिष्ट चेरी भी पंहुची दुबई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महान सिने अभिनेता दिलीप कुमार के निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि उनके दिवंगत हो जाने से हमारे सांस्कृतिक संसार को नुकसान पहुंचा है। अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा है कि दिलीप कुमार को हमेशा सिने जगत के दिग्गज के रूप में याद किया जायेगा। उन्हें बेमिसाल प्रतिभा मिली थी, जिसने दर्शकों की कई पीढ़ियों को मंत्र-मुग्ध किया। उनके परिवार, मित्रों और असंख्य प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनायें। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। उनके निधन के बाद बॉलीवुड के कलाकार व् राजनेताओं द्वारा श्रद्धांजलि और संवेदना का सिलसिला जारी है।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/