Home क्राइम बार चौक पिथौरा में हुए डकैती के प्रयास में अब तक तीन...

बार चौक पिथौरा में हुए डकैती के प्रयास में अब तक तीन लोग गिरफ्तार

Three people arrested for robbery

महासमुंद- विगत दिनों बार चौक पिथौरा में हुए डकैती के प्रयास में तीन लोग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है इस मामले में अन्य फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया.

डकैती की घटना विवरण इस तरह से है 22अक्टूबर को नंदू महांती पिता रूसिया महांती (44) निवासी वार्ड नंबर 11 बार चौक पिथौरा ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उक्त दिनांक के रात्रि करीबन 08:30 बजे दो व्यक्ति घर के अन्दर हाल में आकर कहा कि गाड़ी गिरवी रखते हो क्या? तब महांती द्वारा कहा गया कि मैं तुम्हे नहीं जानता घर से बाहर निकलो कहने पर एक व्यक्ति पीछे से आया जो हाथ में पिस्टल रखा था उसे मेरे ऊपर तानते हुए कहा कि, घर में जितना भी रूपया पैसा है उसे निकाल कर दे दो बोला. तब मैं घबराकर पास में रखे डायनिंग की कुर्सी को उठाकर उनके ऊपर फेंक दिया व् मेरे घर वाले भी उनके ऊपर कुर्सी उठाकर फेंकने और हल्ला मचाने लगे इस पर वे लोग अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गये.

जीवन में बहुत परेशानी देखी, अब लगता है आने वाले दिन सुकून से बितेंगे – बालकदास

मोहल्लावासीयो के द्वारा तीसरा व्यक्ति जो घर से थोड़ी दूर अंधरे में नाली में छिप गया था, जिसे पकड़कर नाम पता पूछने पर अपना नाम मंजीत बाघ पिता शंकर बाघ (27)निवासी काटापाली बरगढ ओडिसा और भागे हुए दो व्यक्तियो का नाम सागर और हेमंत मोंगरी निवासी बरमकेला रायगढ बताया, लूट करने की नीयत से घर में घूसने वाले के पर कार्यवाही करने के लिए रिपोर्ट दर्ज कराया ।

अब इस sbject पर कर सकते है M.Tech ऑनलाइन पंजीयन 22 अक्टूबर से शुरू

प्रकरण में आरोपीगण की पतासाजी हेतु पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर, अति. पुलिस अधीक्षक मेघा टेंभुरकर जिला महासमुंद निर्देशन में पुपलेश कुमार SDOP पिथौरा के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक अपूर्वा सिंह क्षत्रिय, निरीक्षक सिद्धेश्वर प्रताप सिंह, थाना पिथौरा स्टाफ एवं सायबर सेल प्रभारी संजय सिंह राजपूत की संयुक्त टीम के साथ जिले में नाकाबंदी एवं पतासाजी कर आरोपी मंजीत बाघ को पकड़ कर पूछताछ किया जो अपने अन्य 07 साथियों के साथ मिलकर घटना घटित करना स्वीकार किया ।

22 महीने के भूपेश बघेल की सरकार बीजेपी के 15 सालों पर भारी-गिरीश देवांगन

आरोपी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल मुताबिक मेमोरेण्डम जप्त किया गया । आरोपी के निशानदेही पर घटना में शामिल आरोपी प्रकाश यादव पिता शांतिलाल यादव(30) निवासी सरायपाली, आरोपी अश्वनी बढ़गुचिया पिता पद्मलोचन बढ़गुचिया(22) निवासी ग्राम बढ़पदर, थाना मेलछामुण्डा (ओडिसा) को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जो जुर्म करना स्वीकार करने पर एवं एक नग मोबाईल जप्त किया

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com