Home छत्तीसगढ़ संसदीय सचिव के हस्तक्षेप के बाद माता चंडी मंदिर का दरवाजे दर्शनार्थियों...

संसदीय सचिव के हस्तक्षेप के बाद माता चंडी मंदिर का दरवाजे दर्शनार्थियों के लिए खुले

कोविड-19 के नियमानुसार चंडी मंदिर घुचापाली में दर्शन प्रारम्भ

0
37
Chandi Mata Temple -1

बागबाहरा- वर्तमान में कोरोना महामारी के चलते चंडी माता मंदिर बागबाहरा में इस पावन नवरात्र के अवसर पर भी दर्शनार्थियों के लिए बंद कर दिया गया था और मंदिर से 3 किलोमीटर पहले ही बैरिकेडिंग करके मार्ग अवरुद्ध कर दिया गया था। जिसके चलते दूर दराज व् अन्य राज्यो से आये दर्शनार्थी बिना दर्शन किये मंदिर से 3 किलोमीटर की दुरी के पहले से ही बिना दर्शन किये वापस लौट रहे थे। संसदीय सचिव यादव के हस्तक्षेप के बाद माता चंडी मंदिर का दरवाजे दर्शनार्थियों के लिए खुले

दर्शनार्थियों को लगातार वापस जाता देखकर बागबाहरा नगरपालिका के वार्ड क्रमांक-12 के पार्षद लोकेश्वर चन्द्राकर (लोकु) व्यथित हो उठे थे जिसके चलते उनके द्वारा विगत दिनों स्थानीय प्रशासन एस डी एम जायसवाल के नाम नायब तहसीलदार आर के वर्मा को ज्ञापन सौप कोविड-19 के नियमो का पालन करते हुए दूर से ही दर्शन करने के लिए ज्ञापन सौपते हुए मांग किया गया।

अब इस sbject पर कर सकते है M.Tech ऑनलाइन पंजीयन 22 अक्टूबर से शुरू
Chandi Mata Temple
all faail foto chandi mata temple
पढ़ना-लिखना अभियान: असाक्षरों को साक्षर बनाने जिलावार लक्ष्य निर्धारित-

ज्ञापन सौपने के बाद भी जब मंदिर के दरवाजे दर्शनार्थियों के लिए नहीं खुले तब मंदिर में दर्शन लाभ हेतु पार्षद ने ख़ल्लारी विधानसभा क्षेत्र के विधायक(संसदीय सचिव) द्वरिकाधीश यादव से चर्चा करने के लिए के शहर मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ठाकुर(मुंगु), से संपर्क किया जिस पर चर्चा के दौरान माननीय संसदीय सचिव जी बाहर होने के कारण भूपेंद्र सिंह ठाकुर ने संसदीय सचिव जी से दूरभाष से चर्चा कर स्थानीय प्रशासन व् जिलाधीश से मंदिर में दर्शनार्थियों को दर्शन की अनुमति दिलाने की बात कही।

NTPC बिजली संयंत्रों में अनुसंधान व् निरीक्षण के लिए ड्रोन्‍स की मिली अनुमति

चर्चा के दौरान संसदीय सचिव  ने तत्काल दूरभाष से सम्बधित अधिकारी से बात की तथा मंदिर समिति के सदस्यों की सहमति से नियमानुसार दर्शन कराने की बात कही। तत्पश्चात अपने प्रतिनिधि के रूप में भूपेंद्र सिंह ठाकुर, राहुल सलूजा एल्डरमेन व् वार्ड पार्षद लोकेश्वर चंद्रकर के साथ जाकर समिति के सदस्य व् स्थानीय प्रशासन के अधिकारी जायसवाल से व् बागबाहरा के थाना प्रभारी स्वराज त्रिपाठी  से चर्चा कर जल्द ही मंदिर खुलवाने की बात करने को कहा।

आलू व प्याज के थोक दुकानों की जांच शुरू-

वही संसदीय सचिव के तत्काल प्रयास पर व् मंदिर समिति के अनुमति से मंदिर दर्शन प्रारम्भ हो चूका है साथ ही साथ मंदिर में दर्शन हेतु प्रयासरत रवि सेन, महेश हरपाल,सोनू सलूजा,मनिंदर सिंह(नानू),प्रतिक चन्द्राकर, सोमनाथ तोण्डेकर,सुरेश यादव,दिलीप चक्रधारी,उमेश वर्मा,मोनू चन्द्राकर, सूरज ठाकुर सहित और अन्य साथियो ने हर्ष व्यक्त करते हुए देते है संसदीय सचिव यादव का आभार व्यक्त किया।

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com