Home छत्तीसगढ़ फारेस्ट ग्राउंड में सिंथेटिक एथलेटिक्स ट्रैक का होगा निर्माण, लागत होगी साढ़े...

फारेस्ट ग्राउंड में सिंथेटिक एथलेटिक्स ट्रैक का होगा निर्माण, लागत होगी साढ़े सात करोड़ ₹

संसदीय सचिव विनोद चांद्रकर ने कहा-खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं मिल सकेंगी

फारेस्ट ग्राउंड में सिंथेटिक एथलेटिक्स ट्रैक का होगा निर्माण

महासमुन्द। फारेस्ट ग्राउंड में साढ़े सात करोड़ की लागत से सिंथेटिक एथलेटिक्स ट्रैक का निर्माण कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि चार सौ मीटर आठ लेन में सिंथेटिक एथलेटिक्स ट्रैक बनेगा। इससे जिले के खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं मिल सकेंगी। संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर ने ट्रैक निर्माण के लिए भूमिपूजन किया।

शुक्रवार को फारेस्ट ग्राउंड में सिंथेटिक एथलेटिक्स ट्रैक निर्माण के लिए भूमिपूजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर अध्यक्षता नगरपालिका अध्यक्ष राशि महिलांग, विशेष अतिथि के रूप में जनपद अध्यक्ष यतेंद्र साहू, अपर कलेक्टर दुर्गेश वर्मा, कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष खिलावन बघेल, सुरेश द्विवेदी, दिलीप चंद्राकर, पार्षद पवन पटेल, डमरूधर मांझी, अन्नू चंद्राकर, अनवर हुसैन मौजूद रहे।

जिले में उत्कृष्ठ कार्य करने वाले पुलिस अधिकारी व कर्मचारी हुए सम्मानित

फारेस्ट ग्राउंड में सिंथेटिक एथलेटिक्स ट्रैक का होगा निर्माण

तीन दिवसीय सिरपुर महोत्सव होगा 5 से 7 फरवरी तक

संसदीय सचिव ने बधाई देते हुए कहा कि यह जिले के लिए बड़ी उपलब्धि है। छत्तीसगढ़ प्रदेश में सिर्फ एक स्थान पर इस तरह का एथलेटिक्स ट्रैक है। यहां इसके निर्माण होने से खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं मिल सकेंगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ खेल प्रदेश के रूप में विकसित हो रहा है।

युवाओं को खेलों के क्षेत्र में प्रोत्साहित करने के लिए खेलबो, जीतबो, गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ का नारा देकर तेजी से खेलों के लिए माहौल बनाने की कवायद जारी है। खेल व खिलाड़ियों के लिए पर्याप्त सुविधाएं मुहैया कराने के लिए ठोस कदम उठाए जा रहे हैं।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से हाउसिंग बोर्ड के कार्यपालन अभियंता पंकज मिश्रा, राहुल ध्रुव, राजेश शर्मा, प्रफुल्ल कुमार चौरे, आशीष शुक्ला, शिवम पांडे, योगीनाथ मेश्राम, सुजीत सिंह, राजनारायण, दिलीप वर्मा, राजू सेन, रेखराज पटेल, इमरान अली, कपिल पेंदरिया सहित खिलाड़ीगण मौजूद थे।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द