Home Uncategorized बच्चों के मनोरंजन के लिए संजय कानन में फिर से दौड़ेगी टाॅय...

बच्चों के मनोरंजन के लिए संजय कानन में फिर से दौड़ेगी टाॅय ट्रेन

संसदीय सचिव एवं नपाध्यक्ष ने पूजा अर्चना कर पुनः किया शुभारंभ...

बच्चों के मनोरंजन के लिए संजय कानन में फिर से दौड़ेगी टाॅय ट्रेन

महासमुंद। बच्चों के मनोरंजन के लिए संजय कानन उद्यान में बंद पड़ी टाॅय ट्रेन फिर से पटरी पर दौड़ेगी। जिसका संसदीय सचिव विनोद सेवन लाल चंद्राकर ने नपाध्यक्ष राशि महिलांग की मौजूदगी में पुनः शुभारंभ किया।

बागबाहरा रोड स्थित संजय कानन में बच्चों के मनोरंजन के लिए टाॅय ट्रेन फिर से पटरी पर दौड़ती हुई दिखाई देगी। नगर पालिका अध्यक्ष राशि महिलांग के प्रयास से बंद पड़ी टाॅय ट्रेन नई साज सज्जा के साथ तैयार किया गया है। संसदीय सचिव एवं नपाध्यक्ष सहित जनप्रतिनिधियों ने टाॅय ट्रेन का आनंद लिया।

जिले में उत्कृष्ठ कार्य करने वाले पुलिस अधिकारी व कर्मचारी हुए सम्मानित

बच्चों के मनोरंजन के लिए संजय कानन में फिर से दौड़ेगी टाॅय ट्रेन

तीन दिवसीय सिरपुर महोत्सव होगा 5 से 7 फरवरी तक

इस मौके पर संसदीय सचिव ने कहा टाॅय ट्रेन फिर से पटरी पर दौड़ेगी तो संजय कानन उद्यान में बच्चों को मनोरंजन के साथ एक खुशनुमा माहौल मिलेगा। उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ में भुपेश बघेल की सरकार जन सरोकार से जुड़े योजनाओं को बेहतर बनाने की दिशा पर काम किया है, और आगे भी निरंतर जारी रहेगा।

फरार चिटफंड कंपनियों दो डाॅयरेक्टर पुलिस के हत्थे चढ़े

नपाध्यक्ष ने कहा बच्चों व नागरिकों की लंबे समय से मांग रही है कि टाॅय ट्रेन फिर से शुरू किया जाए। जनभावनाओं को ध्यान में रखते हुए टाॅय ट्रेन को जल्द तैयार किया गया है। अब बच्चे टाॅय ट्रेन का आनंद फिर से ले सकते हैं।

राजनांदगांव जिले के एक गाँव मे पाइपलाईन बिछाते समय मटके में मिले मुगलकालीन सिक्के

इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता दाऊलाल चंद्राकर, विधायक प्रतिनिधि संजय शर्मा, पार्षद पवन पटेल, मंगेश टांकसाले पूर्व नपा उपाध्यक्ष त्रिभुवन महिलांग, लता कैलाश चंद्राकर, सीएमओ डी एल वर्मन, दिलीप कश्यप, जितेन्द्र महंती, दिलीप चंद्राकर, ममता बग्गा, प्रेमशीला बघेल आदि उपस्थित थे।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द