Home छत्तीसगढ़ सरस्वती सायकल वितरण योजना के तहत बांटे गए 68 छात्राओं को सायकल

सरस्वती सायकल वितरण योजना के तहत बांटे गए 68 छात्राओं को सायकल

सरस्वती सायकल वितरण योजना के तहत बांटे गए 68 छात्राओं को सायकल

खल्लारी- शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय खल्लारी में सरस्वती सायकल वितरण योजना के तहत विद्यालय के बालिकाओं को सायकल वितरण किया गया। इस मौके पर सायंकल वितरण कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य सीमा देवानंद निर्मलकर एवं जनपद सदस्य चन्द्रहास चंद्राकर के अलावा विद्यालय विकास व प्रबंधन समिति के सदस्यों व स्कुल स्टॉप के उपस्थिति में सरस्वती सायकल वितरण योजना के तहत सभी पात्र 68 छात्राओं को सायकल वितरण हुआ।

76 छात्रायें सायकल वितरण से हुए लाभान्वित

सरस्वती सायकल वितरण योजना के तहत विद्यालय के बालिकाओं ने शिक्षा योजना के तहत निःशुल्क सायकल प्राप्त खुशी जाहिर किया। जहां इस दौरान उपस्थित जनप्रतिनिधियों और विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्यों और स्कुल के प्राचार्य सविता चन्द्राकर संहित सभी शिक्षक व शिक्षिकाओं ने सायकल प्राप्त करने वाले समस्त बालिकाओं को बधाई देते  हूये, शिक्षा के क्षेत्र में स्कुल का नाम रोशन करने पढाई लिखाई में मन लगा कर पढ़ने को कहा गया।

व्यंकटेश बने जिलाध्यक्ष NSUI के ,जिम्मेदारी पर खरा उतरने का रहेगा प्रयास

सरस्वती सायकल वितरण योजना के तहत बांटे गए 68 छात्राओं को सायकल

इस दौरान उपस्थित जनप्रतिनिधियों व स्कुल समिति के सदस्यों ने छत्तीसगढ़ सरकार कि इस योजना की प्रशंसा करते हुये कहा की शिक्षा के क्षेत्र में इस तरह के योजना से शिक्षा का स्तर बढा है और पढाई के प्रति बालिकाओं को स्कुल तक पहुंचने में काफी सुविधा भी मिलने लगी है। सरकार की इस तरह के अनेक योजनाओ से स्कुलीय बच्चों को आगे आने में बडा फायदा मिला रहा है। जहां इस दौरान उपस्थित जन प्रतिनिधियों व विद्यालय विकास व प्रबंधन समिति के सदस्यों व स्कुल स्टॉप ने करोना से बचने के लिए हर सम्भव सावधान रहने के लिए माक्स व सैनेटाजर का भी उपयोग को लेकर सभी से अपील किया गया।

हर्बल ग़ुलाल के Product promotion में जुटे हुए है “द इंजॉय ग्रुप” के बच्चे

इस मौके पर विद्यालय प्राचार्य सविता चन्द्राकर, खल्लारी विद्यालय विकास व प्रबंधन समिति के उपाध्यक्ष मनहरण गुप्ता, मिल्लूराम साहू, बरूण यादव, देवीका बघेल, व्याख्याता सुमन चन्द्राकर, लक्ष्मीधर चंद्राकर, भुषण सिरसौर, मनोज साहू, पुरी हरपाल,, देवेंद्र चंद्राकर, देव साहू, हेमंचल साहू, राजेंद्र चौहान, दिलीप गिलहरे संहित स्कुलीय बच्चे बडी संख्या उपस्थित रहे।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/