Home छत्तीसगढ़ राजस्थान के उद्यमियों ने दिखाई रुचि छत्तीसगढ़ में उद्योग लगाने के लिए

राजस्थान के उद्यमियों ने दिखाई रुचि छत्तीसगढ़ में उद्योग लगाने के लिए

उद्योगपतियों ने छत्तीसगढ़ के डेलीगेशन से चर्चा कर छत्तीसगढ़ में निवेश के लिए अपनी रुचि भी दिखाई

रायपुर-उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने राजस्थान जयपुर के होटल मेरियट में पीएचडी चैम्बर ऑफ कॉमर्स के साथ एक औद्योगिक परिचर्चा में छत्तीसगढ़ शासन की औद्योगिक नीति के तहत दी जा रही विभिन्न छूट और रियायतों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस परिचर्चा में उपस्थित उद्योगपतियों ने छत्तीसगढ़ में उद्योग लगाने के लिए रुचि दिखाई।

जयपुर में आयोजित परिचर्चा में सोलर मशीन मैनुफैक्चरिंग, इथेनॉल, प्लास्टिक उद्योग सहित विभिन्न उद्योगों के उद्यमी अंशु गुप्ता, गणेश अग्रवाल, मनीष गुप्ता, सुमेर सिंह शेखावत, अमित चौधरी, लक्ष्मीकांत जाजोदिया तथा 50 से भी अधिक उद्योगपति शामिल हुए। इन उद्योगपतियों ने छत्तीसगढ़ के डेलीगेशन से चर्चा कर छत्तीसगढ़ में निवेश के लिए अपनी रुचि भी दिखाई।

लघुकथा महेश राजा की-कथनी करनी, पोस्टर,मौन, अभी अभी,सिलसिला

राजस्थान के उद्यमियों ने दिखाई रुचि छत्तीसगढ़ में उद्योग लगाने के लिए

First Prize मिला राज्य में बलौदाबाजार-भाटापारा को मरीजों के बेहतर उपचार के लिए

इस मौके पर छत्तीसगढ़ के उद्योग विभाग के प्रमुख सचिव मनोज कुमार पिंगुआ ने औद्योगिक नीति के प्रावधानों, विशेष प्राथमिकता क्षेत्र को दिए जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी दी। प्रबंध संचालक सीएसआईडीसी पी. अरुण प्रसाद, अपर संचालक उद्योग प्रवीण शुक्ला, आलोक त्रिवेदी, ओएसडी तथा ओपी. बंजारे ने भी उद्योगपतियों का मार्गदर्शन किया। इस अवसर पर पीएचडी चैम्बर ऑफ कॉमर्स के राजस्थान चेप्टर के चेयरमैन दिग्विजय डाबरिया, को चेयरमैन सुनील दत्त गोयल तथा रेजिडेंट डायरेक्टर आरके गुप्ता विशेष रुप से उपस्थित थे।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

 

Translate »