Home छत्तीसगढ़ बॉयोलाजिस्ट,केमिस्ट,लैब टेक्निशियन,कम्प्यूटर ऑपरेटर की भर्ती Placement Camp में

बॉयोलाजिस्ट,केमिस्ट,लैब टेक्निशियन,कम्प्यूटर ऑपरेटर की भर्ती Placement Camp में

जिला रोजगार कार्यालय के माध्यम से 21 अक्टूबर को होगा प्लेसमेंट कैंप

रायपुर -जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र, रायपुर द्वारा स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 21 अक्टूबर को पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर स्थित रोजगार कार्यालय में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है।

इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से खाद्य एवं औषधि प्रशासन, छत्तीसगढ़, नवा रायपुर द्वारा अस्थाई नियोजन हेतु तीन माह के लिए माइक्रो बॉयोलाजिस्ट, केमिस्ट, लैब टेक्निशियन, लैब अटेण्डेंट, कम्प्यूटर ऑपरेटर के 12 पदों पर एम.एस.सी (माइक्रो बॉयोलाजिस्ट/ रसायन विज्ञान/जीव विज्ञान) एवं कम्प्यूटर में स्नातक (हिन्दी एवं अंग्रेजी टायपिंग के साथ) उत्तीर्ण अनुभवी योग्य आवेदकों की भर्ती 10 हजार से 25 हजार रूपये प्रतिमाह की दर पर की जाएगी ।

प्लेसमेंट कैम्प होगा आयोजित 9 मार्च को,कोरोना संक्रमण के बाद पहला कैम्प

बॉयोलाजिस्ट,केमिस्ट,लैब टेक्निशियन,कम्प्यूटर ऑपरेटर की भर्ती Placement Camp में

प्रदेश में श्री धन्वंतरी मेडिकल स्टोर योजना का शुभारंभ किया गया CM बघेल ने

इसी प्रकार निजी क्षेत्र के नियोजक द एपिक डाट कॉम, रायपुर द्वारा 60 कुरियर ब्वॉय की भर्ती 13 रूपये प्रति पैकेट डिलीवरी की दर से भुगतान के आधार पर रायपुर एवं दुर्ग क्षेत्र के लिए की जावेगी। कुरियर ब्वॉय पदों हेतु आवेदक के पास स्वयं का दुपहिया वाहन (लायसेंस सहित) एवं स्मार्टफोन होना आवश्यक है।

उप संचालक जिला रोजगार विभाग रायपुर ने बताया कि इन पदों पर भर्ती हेतु योग्य एवं इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि पर शैक्षणिक योग्यता की छायाप्रति के साथ सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक उपस्थित हो सकते हैं। उन्होंने आवेदकों से आग्रह किया है कि आवेदक सोशल डिस्टेंटिंग का पालन करते हए प्लेसमेंट कैम्प में सम्मिलित हो।

Translate »