Home छत्तीसगढ़ मास्क नही लगाने वाले वाहन चालकों पर की गई चालानी कार्रवाई

मास्क नही लगाने वाले वाहन चालकों पर की गई चालानी कार्रवाई

मास्क लगाने और पूरी तरह गाइड लाइन का पालन करने की अपील Appeal to follow the guidelines for applying masks

महासमुंद- ज़िला मुख्यालय में बाजार और शहर की मुख्य सड़क पर बिना मास्क नही लगाने व वाहन चालकों पर कार्रवाई की गयी । बुधवार को 85 बिना मास्क के घूम रहे लोगों व बिना मास्क के वाहन चालकों पर 7000 रुपए की चालानी कार्रवाई की गयी । महासमुंद में 36 लोगों पर 1800 रुपए, तुमगाँव में 23 लोगो से 2600 रुपए, बागबाहरा में 25 लोगों से 1500 रुपए का जुर्माना वसूला गया । इसी तरह सरायपाली में 11 लोगों पर 1100 रुपए की चालानी कार्रवाई मास्क नही लगाने वाले वाहन चालकों पर की गई ।

कोटपा के तहत हुई चालानी कार्रवाई 26 दुकानदारों से वसूला गया जुर्माना

मास्क नही लगाने वाले वाहन चालकों पर की गई चालानी कार्रवाई

ज़िला और नगरपालिका के अधिकारी कर्मचारियों ने लोगों से मास्क लगाने और गाइड लाइन का पूरी तरह पालन करने की अपील की ।लोगों को कहा कि बढ़ते कोरोना संक्रमण मामलों के मद्देनजर शारीरिक दूरी और मास्क लगाने के नियम का यदि सभी अपने मन से पालन करें तो इससे कोरोना वायरस के रोकथाम एवं नियंत्रण में काफ़ी मदद मिलेगी । इसकी प्रसार को 90 प्रतिशत तक रोका जा सकता है।

लोकवाणी के प्रसारण में नर्रा विद्यालय के उपलब्धि को CM बघेल ने प्रदेश की जनता को कराया अवगत

इसलिए आवश्यक है कि हम सब मिलकर कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के अभियान में सहयोग दे। इसके लिए आवश्यक है कि हम सार्वजनिक स्थानों पर निकलने के दौरान या दुकानों पर क्रय-विक्रय के समय शारीरिक दूरी और मास्क लगाने के नियम का पूरी तरह से पालन करें और चालानी कार्रवाई से भी बचें ।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

Translate »