Home छत्तीसगढ़ लोकवाणी के प्रसारण में नर्रा विद्यालय के उपलब्धि को CM बघेल ने...

लोकवाणी के प्रसारण में नर्रा विद्यालय के उपलब्धि को CM बघेल ने प्रदेश की जनता को कराया अवगत

नर्रा वासियों के लिए है गर्व की बात It is a matter of pride for the residents of Narra

विजय शंकर निगम नर्रा– लोकवाणी के प्रसारण में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कुलदीप निगम उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नर्रा के छात्रों वैभव देवांगन , धीरज यादव , घनश्याम निषाद एवं छात्राओं यमुना यादव , हिमांशी देवांगन , परमेश्वरी यादव , गोपिका देवांगन द्वारा आर्टिफिशल इंटेलिजेंस के अंर्तगत प्राप्त की उपलब्धि को रेखांकित करते हुए प्रदेश की जनता को अवगत कराया । ये नर्रा वासियों के लिए गर्व की बात है ।

युवा सपने और छत्तीसगढ़ विषय पर जनता से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने नर्रा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के छात्रों के राष्ट्रीय उपलब्धि का जिक्र किया। लोकवाणी में मुख्यमंत्री के उल्लेख करने से नर्रा के शिक्षक और छात्र उत्साहित हैं।
रविवार 9 जनवरी को इस वर्ष के पहले लोकवाणी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने युवा सपने और छत्तीसगढ़ विषय पर राज्य की जनता को संबोधित करते हुए राज्य में युवाओं के उपलब्धियों का बखान किया।

युवा दिवस पर कुलदीप निगम विद्यालय नर्रा के छात्रों ने बनाया स्वर्णिम इतिहास

लोकवाणी के प्रसारण में नर्रा विद्यालय के उपलब्धि को CM बघेल ने

लग्जरी कार में 10 लाख रुपए का गांजा बरामद इस मामले में MP के दो युवक गिफ्तार

इसी कड़ी में उन्होंने महासमुंद जिले के बागबाहरा विकासखंड स्थित शासकीय कुलदीप निगम उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नर्रा के सात छात्रों वैभव देवांगन,धीरज यादव, परमेश्वरी यादव, घनश्याम निषाद, गोपिका देवांगन, हिमांशी देवांगन और यमुना यादव द्वारा राष्ट्रीय स्तर के आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फॉर यूथ कार्यक्रम के टॉप 100 में चयन को विशेष उपलब्धि के रूप में उल्लेखित करते हुए राज्य की जनता के सम्मुख रखते हुए, युवाओं को प्रेरणा लेने की बात कही। लोकवाणी में मुख्यमंत्री के उद्बोधन में स्कूल की उपलब्धियों को सुनकर जिला शिक्षा प्रशासन से लेकर ग्राम के निवासी, पालक छात्र एवं शिक्षक सभी उत्साहित हैं।

यहां यह विशेष रूप से उल्लेखनीय है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फॉर यूथ के अंतिम विजेता के रूप में टॉप 20 में भी पूरे छत्तीसगढ़ से मात्र इसी विद्यालय के दो छात्रों का प्रोजेक्ट चयनित हुआ और विजेता घोषित किया गया। कृषि पर आधारित इस प्रोजेक्ट को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस तकनीक से बनाया गया है।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

Translate »