Home छत्तीसगढ़ महासमुंद तुमगांव गड़ाघाट पुल में धान से भरी ट्रक कार के उपर पलटी...

तुमगांव गड़ाघाट पुल में धान से भरी ट्रक कार के उपर पलटी 3 की मौत 2 घायल

महासमुंद-महासमुंद  जिला मुख्यालय में बुधवार-गुरुवार का दिन हादसों से भरा रहा जँहा बुधवार की रात में एक ही परिवार के 6 लोगो ने रेल से कटकर अपनी जान दे दी। वही गरुवार दोपहर में तुमगांव गड़ाघाट पुल में सड़क हादसे में कार के ऊपर धान से भरी ट्रक पलटने से कार में सवार 5 लोग में से तीन की मौत घटनास्थल पर हो गई ,वही दो लोग घायल हो गए, जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

हृदय विदारक घटना-एक ही परिवार के 6 लोग ने रेल से कटकर दे दी अपनी जान

तुमगांव गड़ाघाट पुल में धान से भरी ट्रक कार के उपर पलटी 3 की मौत 2 घायलमिली जानकारी के अनुसार सिरपुर के समीप ग्राम खमतराई के एक युवक गेंद सिंग केवट( 36) पिटा दरबारु राम को दोपहर में कोई जहरीला कीट काट लिया जिसको इलाज के जिला चिकित्सालय महासमुंद कार cg06 gu 0247 से लाया जा रहा था। इसी दरमियान गड़ाघाट पुल के ऊपर धान से भरा ट्रक क्रमांक cg 04 jd 7950 झोल मारते हुए कार के उपर पलट गई।

डॉ. रेड्डीज लेबोरेटरिज ने DRDO की 2-डीजी दवा को सैशे में किया लांच

तुमगांव गड़ाघाट पुल में धान से भरी ट्रक कार के उपर पलटी 3 की मौत 2 घायल

भारतीय तीरंदाज के नौ सदस्यीय महिला रिकर्व टीम पेरिस के लिए हुई रवाना

जिससे कार में सवार गोपाल केवट (60)पिता इतवारी, मदन केवट (59)पिता दरबारु राम गोपाल (40) पिता इतवारी  की मौत घटनास्थल पर हो गई। वही इस हादसे से रमेश्वर केवट पिता मंगल सिंह,देवसिंग केंवट पिता मदन सिंह घायल हो गए है । घटना की जानकारी मिलते ही महासमुंद पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुँच कर मृतको के शव व घायलो को जिला अस्पताल लाया गया पुलिस टीम के द्वारा जेसीबी के द्वारा ट्रक व् कार को पुल से हटाकर आवाजाही के लिए रोड को क्लियर किया गया सड़क हादसे मामले में पुलिस के द्वारा आगे की कार्यवाही की जा रही है।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/