Home छत्तीसगढ़ घर परिवार और समाज के विनाश का मुख्य कारण है शराब-मीना वर्मा

घर परिवार और समाज के विनाश का मुख्य कारण है शराब-मीना वर्मा

महासमुन्द- भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ,पार्षद मीना वर्मा ने शराब को पारिवारिक कलह और सारे विवाद और फसाद की जड़ बताते हुए कहा की प्रदेश की कांग्रेस सरकार को चुनाव पूर्व किये गए पूर्ण शराबबंदी की घोषणा को तत्काल अमल में लाना चाहिए।

समीप के ग्राम बेमचा में शराब के नशे के आदि एक व्यक्ति के परिवार की सभी 6 महिला सदस्यो ने घर के मुखिया के आदतन शराबी प्रवृत्ति के होने की वजह से ट्रेन से कटकर जान दे दी। मृतक महिला हताशा और निराशा के चलते अपने 5 बेटियों सहित आत्महत्या करने को मजबूर हो गयी ये घटना हृदय विदारक और दर्दनाक भी है। पार्षद मीना वर्मा ने कहा कि महिला और उनके मृत बेटियों के साथ महिला मोर्चा की बहनों की पूरी संवेदनाये है । मीना वर्मा ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार को भी इस दर्दनाक घटना से सबक लेना चाहिए और चुनाव पूर्व अनेकों लुभावने संकल्पों के साथ शराबबंदी की घोषणा को मूर्त रूप देते हुए प्रदेश को शराब मुक्त करना चाहिए ।

आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई करीब डेढ़ करोड़ की 1880 कार्टन अवैध शराब बरामद

घर परिवार और समाज के विनाश का मुख्य कारण है शराब-मीना वर्मा
sanketik foto

विगत वर्ष से कोरोना काल के गम्भीर संकट के समय भी शराब से होने वाली आय के लिए प्रदेश की जनता को कांग्रेस की सरकार ने होम डिलीवरी और पुनः शराब दुकान खुलवाकर मुश्किलें खड़ी किया है,नागरिकों की स्वास्थ्य से खिलवाड़ किया है । प्रदेश भी कोरोना की महामारी की चपेट में आया और लॉक डाऊन के दौरान शराब दुकानों को कुछ समय के लिए बन्द किया गया तो भी नागरिकों का जीवनयापन चल रहा था ।

भारतीय तीरंदाज के नौ सदस्यीय महिला रिकर्व टीम पेरिस के लिए हुई रवाना

कोरोना काल मे महंगे इलाज वैक्सीन की व्यवस्था और रोजगार बन्द होने से लोगो को हो रही कठिनाइयों से कांग्रेस की सरकार को कोई लेना देना नही था । उन्हें चिंता इस बात की थी शराब से होने वाली इनकम रुकने से माफियाओं को नुकसान हो रहा है। लोगो के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करते हुए शराब घर तक पहुंचकर दी गयी फिर दुकानें खोलकर नशे की लत में जनता को वापस धकेल दिया गया है ।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/