Home छत्तीसगढ़ तेलघानी बोर्ड के गठन की घोषणा किए जाने पर CM का जताया...

तेलघानी बोर्ड के गठन की घोषणा किए जाने पर CM का जताया आभार तारेश युगल ने

तेलघानी बोर्ड के गठन की घोषणा किए जाने पर CM का जताया आभार तारेश युगल ने

महासमुंद-महासमुंद में संभाग स्तरीय युवक युवती परिचय सम्मेलन पत्रिका विमोचन एवं अलंकरण समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने साहू समाज की विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए अपने भाषण के दौरान तेलघानी बोर्ड के गठन की घोषणा किए जाने पर खल्लारी के सामाजिक कार्यकर्ता तारेश साहू एवं युगल किशोर साहू ने घोषणा का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री के प्रति आभार जताया है। 

कुर्मी क्षत्रिय समाज के सम्मेलन में काॅलेज व् सामुदायिक भवन की घोषणा CM ने की

तारेश साहू एवं युगल किशोर साहू ने जारी ब्यान में कहा कि तेलघानी बोर्ड के गठन से समाज के शिक्षित बेरोजगार युवकों को रोजगार प्राप्त होगा। साथ ही साहू समाज के पारंपरिक व्यवसाय का पुनर्जीवन होगा। तेल बोर्ड के गठन से अनुदान और प्रशिक्षण के माध्यम से तेल व्यवसाय से जुड़े समाज के लोगों के आर्थिक समृद्धि के अवसर मिलेंगे। इससे विभिन्न प्रकार के केमिकल से मुक्त शुद्ध गुणवत्ता वाले तेल के उत्पादन को बढ़ावा मिलेगा।

डुमरपाली में गुहा निषाद राज जयंती और भव्य मंड़ई मेला का हुआ आयोजन

तेलघानी बोर्ड के गठन की घोषणा किए जाने पर CM का जताया आभार तारेश युगल ने ने की

पाश्चात्य सभ्यता सुरसा बनकर हमारे संस्कारों को निगल रही है – आचार्य मोनू महाराज

मुख्यमंत्री ने साहू समाज के चिन्हारी और धरोहर तेलघानी का मान बढ़ाया है।इसके आलावा रायपुर संभाग जिला के सामाजिक विकास के लिए किये घोषणा को भी तारेश साहू ने प्रशंसानीय घोषणा बताया है। इससे प्रदेश और देश में समाज को बडा पहचान मिलेगा। इसके अलावा रायपुर संभाग जिला के सामाजिक विकास के लिए किये घोषणा को भी प्रशंसानीय घोषणा बताया है। इसके साथ ही सभी सामाजिक पदाधिकारीयों ने भी प्रदेश के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल को धन्यवाद आभार प्रेषित किये हैं। ज्ञात हो कि पिछले दिनों राजिम जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री ने नया रायपुर में राजिम माता शोध संस्थान के स्थापना की घोषणा की है।

6 करोड़ 40 लाख मूल्य की सरकारी जमीन भू- माफियाओं के कब्जे से हुई मुक्त

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com