Home छत्तीसगढ़ एकता चौक स्थित अंग्रेजी शराब दुकान हटेगी संसदीय सचिव-विनोद चन्द्राकर

एकता चौक स्थित अंग्रेजी शराब दुकान हटेगी संसदीय सचिव-विनोद चन्द्राकर

एकता चौक स्थित अंग्रेजी शराब दुकान हटेगी संसदीय सचिव-विनोद चन्द्राकर

महासमुन्द- एकता चौक स्थित शराब दुकान 15 दिन के भीतर अन्यत्र स्थान्तरित हो जाएगी। संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर के आश्वासन के बाद वार्डवासी शांत हुए।

मिली जानकारी के अनुसार एकता चौक स्थित शराब दुकान को अन्यत्र स्थान्तरित करने की मांग को लेकर वार्डवासी लामबंद हो रहे थे। इसी तारतम्य में आज वार्डवासी काफी संख्या में शराब दुकान के पास एकत्र होकर दुकान को हटाने की मांग कर रहे थे। मुहल्लेवासियों का कहना था कि शराब दुकान के कारण काफी परेशानियों ल सामना करना पड़ता है। खासकर महिलाओं का गुजरना मुश्किल होता है।

75 पेटी MP निर्मित अंग्रेजी शराब गोवा के साथ 07 अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार

एकता चौक स्थित अंग्रेजी शराब दुकान हटेगी संसदीय सचिव-विनोद चन्द्राकर

मछुवारे की वेशभूषा में बुन्देली पुलिस ने बड़ी मात्रा में ओडिशा ब्रांड अंग्रेजी शराब पकड़ी

मुहल्लेवासियों की भीड़ एकत्र होने की जानकारी मिलने के बाद संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर मौके पर पहुंचे और वार्डवासियों से चर्चा की। उन्होंने वार्डवासियों की मांग का समर्थन करते हुए तत्काल कलेक्टर व जिला आबकारी अधिकारी से चर्चा की। जिस पर जिला प्रशासन ने शराब दुकान अन्यत्र स्थान्तरित करने के लिए 15 दिन का समय मांगा।

दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित होंगे अभिनेता रजनीकांत

संसदीय सचिव चंद्राकर ने कहा कि वार्डवासी की मांग के अनुरूप उक्त स्थान से शराब दुकान को दूसरे जगह स्थान्तरित किया जाएगा। उन्होंने कोरोना महामारी को देखते हुए भीड़ एकत्र नहीं करने की भी समझाइस दी। संसदीय सचिव श्री चंद्राकर के आश्वासन के बाद वार्डवासी शांत हुए।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/