Home छत्तीसगढ़ निर्माण कार्य में लापरवाही बरते की शिकायत, संसदीय सचिव ने दिए कार्रवाई...

निर्माण कार्य में लापरवाही बरते की शिकायत, संसदीय सचिव ने दिए कार्रवाई के निर्देश

संसदीय सचिव ने कहा कि निर्माण कार्य में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी

construction work-1

महासमुंद- ग्राम बिरकोनी में बन रहे हायरसेकेंडरी स्कूल भवन का संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने निरीक्षण किया। इस दौरान जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों ने निर्माण कार्य में ठेकेदार द्वारा लापरवाही बरते जाने की शिकायत। जिस पर संसदीय सचिव ने पीडब्ल्यूडी के कार्यपालन अभियंता को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए।

मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के प्रवास के दौरान संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर ने मंगलवार की शाम ग्राम बिरकोनी में निर्माणाधीन हायरसेकेंडरी स्कूल भवन का जायजा लिया। इस दौरान मौके पर मौजूद जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों ने बताया कि निर्माण में लापरवाही बरती जा रही है। कालम की ढलाई में नियमों को ताक पर रखकर कार्य कराया जा रहा है। जिस पर संसदीय सचिव चंद्राकर ने तत्काल पीडब्ल्यूडी के कार्यपालन अभियंता को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए।

NFL गैर-यूरिया उर्वरकों का उपयोग करने के लिए किसानो को कर रहा है प्रोत्साहित

construction work

बंजर भूमि ने समूह को दी आमदनी, गेंदा फूल से पहली बार मिला 20 हजार रुपए

कार्यपालन अभियंता मौके पर पहुंचकर जांच भी की। उन्होंने कहा कि निर्माण में लापरवाही बरते जाने पर कालम को तोड़वाकर पुनः निर्माण कराया जाएगा। इस पर संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर ने कहा कि निर्माण कार्य में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। निरीक्षण के दौरान प्रमुख रूप से जिला पंचायत सदस्य अमर चंद्राकर, जनपद सदस्य यतेंद्र साहू, अरूण चंद्राकर, चंदन चंद्राकर, बलराम पटेल, कुलेश्वर ठाकुर, मानिक साहू आदि मौजूद थे।

शहर को पालीथीन मुक्त करने की दिशा में सार्थक प्रयास पर दिया जोर संस्कृति संस्था ने

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com