Home क्राइम भतीजा ने डंडे से पीट कर चाचा को उतारा मौत के घाट,मामला...

भतीजा ने डंडे से पीट कर चाचा को उतारा मौत के घाट,मामला रुपए के लेनदेन का

रुपए का लेनदेन था इस वजह से दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई There was a transaction of rupees, due to which there was a fierce scuffle between the two.

भतीजा ने डंडे से पीट कर चाचा को उतारा मौत के घाट,मामला रुपए के लेनदेन का

महासमुंद-ग्राम पंचायत बेलसोंडा Belsonda के फोकटपारा में भतीजा ने चाचा के सिर पर डंडे से ताबड़तोड़ प्रहार कर मौत के घाट  उतार डाला हत्या का कारण रुपए के उधारी लेनदेन का मामला बताया जाता है इस घटना के पूर्व मंगलवार को घोडारी में चाचा भतीजे के बीच जमकर हाथापाई हुई थी जिसका बदला भतीजे ने चाचा को मौत के घाट उतार कर लिया।

पति पत्नी में मुर्गा व शराब को लेकर हुआ विवाद,पत्नी की हत्या कर पति गया जेल

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत बेलसोंडा Belsonda के फोकटपारा में निवासरत मृतक अम्बो ढीमर ambo dhimar पिता गयाराम (45) जो अपने भतीजा सुरेन्द्र ढीमरSurendra Dhimar  पिता खोरबाहरा ढीमर कर बीच रुपए का लेनदेन था इस वजह से दोनों के बीच मंगलवार को घोडारी Ghodari में चाचा भतीजे के बीच जमकर हाथापाई हुई थी।

जिला स्तरीय महिला व् सेक्टर स्तरीय महाविद्यालय हैंडबॉल पुरुष प्रतियोगिता सम्पन्न

जिसके कारण सुरेन्द्र ढीमर आक्रोश में था इस वजह से आज गुरूवार को दोपहर साढ़े चार पांच के आसपास भतीजा सुरेन्द्र ढीमर ने अम्बो ढीमर पर घर के बाहर पुनः लेनदेन व्  हुए मारपीट को लेकर विवाद होने पर वह लकड़ी के डंडे से अम्बो ढीमर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर मौत के घाट  उतार डाला।

पीएम केयर्स फॉर चिल्ड्रन स्‍कीम की तिथि 28 फरवरी तक बढ़ी

प्रत्यक्षदर्शियो के द्वारा इस घटना की जानकारी पुलिस थाने में दी गई जानकारी मिलते ही 112 की टीम घटना स्थल पर पहुचकर अम्बो ढीमर को मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया जंहा पर मौजूद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया लाश को पोस्टमार्टम के लिए चीरघर में रख गय दिया गया है तथा आरोपी सुरेन्द्र ढीमर को पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर डाक्टरी मुलायजा के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया। इस मामले पर पुलिस टीम के द्वारा विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द