Home क्राइम पति पत्नी में मुर्गा व शराब को लेकर हुआ विवाद,पत्नी की हत्या कर...

पति पत्नी में मुर्गा व शराब को लेकर हुआ विवाद,पत्नी की हत्या कर पति गया जेल

पति पत्नी के बीच अक्सर वाद विवाद होता रहता था There used to be frequent disputes between husband and wife.

पति पत्नी में मुर्गा व शराब को लेकर हुआ विवाद,पत्नी की हत्या कर पति गया जेल

महासमुंद-नयापारा दलदली रोड वार्ड नंबर 11 नया मछली मार्केट में बुधवार की बीती रात पति पत्नी में मुर्गा शराब और खाने को लेकर हुए मामूली विवाद के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। पति अपनी मरणासन पत्नी के अचेत होने की जानकारी बच्चो को दी, मूर्छित मां को देख बच्चो ने पास के हो डॉक्टर को बुलाए जिसने महिला को देखते ही मृत घोषित कर दिया।

इस मामले की जानकारी तत्काल सिटी कोतवाली पुलिस को दी गई। सिटी कोतवाली ने घटना स्थल पहुंच कर मृतिका को तत्काल एंबुलेस की मदद से मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया वहां पर मौजूद डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

महिला की हुई हत्या का खुलासा किया पुलिस ने 24 घंटे के भीतर

पति पत्नी में मुर्गा व शराब को लेकर हुआ विवाद,पत्नी की हत्या कर पति गया जेलप्रतिबंधित नशीली टेबलेट व कोडीन युक्त सिरप के साथ 03 आरोपी गिरफ्तार

सिटी कोतवाली पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि पति पत्नी के बीच अक्सर वाद विवाद होता रहता था बुधवार की रात मीन मिरी Min Miri अपनी पत्नी पदमा मिरी Padma Miri दोनो अपने कमरे में रात दस बजे के लगभग चले गए थे।

उनके घर में मुर्गा बना हुआ था दोनों पति पत्नी शराब भी एक साथ पीते थे। इसी बात को लेकर दोनों में जमकर विवाद हो गया।  गुस्से में लाल हुए शराबी पति ने पत्नी पदमा पर लात घुसो से मारपीट करना शुरू कर दिया संघातिक चोट की वजह से महिला मूर्छित हो गई।

मीन मिरी ने घटना की जानकारी बच्चों को दी जो बाजू के कमरे में सो रहे थे। बच्चों ने मोबाइल से फोन कर पास के एक डॉक्टर को बुलाया तब तक महिला की मृत्यु हो चुकी थी। बहरहाल सिटी कोतवाली पुलिस ने हत्या का मामला 302 दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मीन कुमार मिरि ने पत्नी की हत्या (murder) करना स्वीकार कर लिया है।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द