12 पदक जीत कर वुशु मार्शल आर्ट चैम्पियनशिप खिलाड़ियों ने जिले का बढाया मान

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने खिलाड़ियों की जीत पर दी बधाई

0
493

महासमुन्द -जिला सेल्फ डिफेंस ऑर्गेनाइजेशन के खिलाड़ियाॅ 11वीं राज्य स्तरीय सब जूनियर एवं सीनियर वुशु मार्शल आर्ट चैम्पियनशिप खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 स्वर्ण, 7 रजत, 1 कांस्य पदक जीतकर महासमुंद जिले का गौरव बढ़ाया।

नौसेना अलंकरण समारोह-2020 में दस पदक किए गए प्रदान

खिलाड़ियों ने वीरेन्द्र, खिलेश, ललिता, दिपंजलि, अक्षय कुमार, गौतम, मनीषा चैहान, मुक्ता नाग, योगेश्वरी, लखेश्वर और कुन्ती सिदार ने आज कलेक्टर डोमन सिंह से मुलाकात कर जानकारी दी। छत्तीसगढ़ शासन खेल एवं युवा कल्याण विभाग तथा वुशु एसोसिएशन के तत्वावधान में राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ में 10 और 11 जनवरी को आयोजित की गई थी। आयोजित चैम्पियनशिप में जिले के 6 खिलाड़ियों का चयन नेशनल वुशु चेम्पियनशिप हेतु किया गया है।

जिले में पहले चरण पर लगभग 9000 लोगों को लगायी जाएगी कोरोना वैक्सीन

कलेक्टर डोमन सिंह और पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने खिलाड़ियों को पदक जीत और चयन होने पर बधाई दी। जिला खेल अधिकारी  मनोज घृतलहरे खेल एवं युवा कल्याण विभाग सहित उपेंद्र प्रधान ने हर्ष व्यक्त किया एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना किए। वुशु एसोसिएशन प्रमुख निर्देशक वरुण पाण्डेय, मुकेश गम्भीर, उपेंद्र प्रधान, वीरेंद्र डड़सेना एवं खिलेश बरिहा के नेतृत्व में खिलाड़ी खेलने गए थे।

विभागीय समीक्षा के बारें में ली जानकारी

कलेक्टर डोमन सिंह ने प्रभारी मंत्री द्वारा कल 13 जनवरी को ली जाने वाली विभागीय समीक्षा के बारें में भी जानकारी ली। उन्होंने सभी एसडीएम को अपने क्षेत्र के कोतवालों, पटेलों, किसानों की बैठक लेकर सूचना तंत्र को मजबूत करने की बात कहीं। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों से जिले में कोविड-19 के टेस्ट की संख्या में गिरावट देखी गई है।

उन्होंने एसडीएम से कहा कि कार्ययोजना बनाकर बीएमओ से बात करें और कार्ययोजना बनाकर ज्यादा से ज्यादा कोरोना टेस्ट करवाएं। कलेक्टर ने धान खरीदी, वनाधिकार पट्टे, गोधन न्याय योजना, लोक सेवा गारंटी अधिनियम आदि की भी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि जिले की अंतर्राज्यीय जांच चैंकियों पर औचक निरीक्षण भी करें। कलेक्टर ने बारी-बारी संबंधित अधिकारियों से लम्बित प्रकरणों के निराकरण के संबंध में जानकारी ली।

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com

WatsApp FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

TwitterDNS11502659

Facebookdailynewsservices