Home छत्तीसगढ़ महासमुंद “राजनीति” नहीं होनी चाहिए विधायक ने कहा अनाधिकृत प्रवेश के मामले में

“राजनीति” नहीं होनी चाहिए विधायक ने कहा अनाधिकृत प्रवेश के मामले में

प्रदेश में स्थापित क्वारेंटाइन सेंटर्स की मानिटरिंग मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्वयं कर रहे

विनोद चन्द्राकर3005

महासमुंद। सरायपाली विकासखंड के ग्राम कलेंडा के क्वारंटाइन सेंटर में भाजपा नेताओं के अनाधिकृत प्रवेश के मामले में विधायक विनोद चंद्राकर ने कहा कि कोरोना महामारी के इस विषम परिस्थिति में राजनीति नहीं होनी चाहिए।

विधायक कहना है कि प्रदेश में स्थापित क्वारेंटाइन सेंटर्स की मानिटरिंग मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्वयं कर रहे हैं और यहां ठहराए गए प्रवासी मजदूरों को घर जैसा माहौल उपलब्ध कराने का प्रयास किया जा रहा है। जिला प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी भी संक्रमण रोकने के लिए मुस्तैद हैं। ऐसे में अनाधिकृत रूप से क्वारंटाइन सेंटर में प्रवेश करना अनुचित है।

आपराधिक उम्‍मीदवारों का प्रवेश रुकेगा राजनीति में सुप्रीमकोर्ट के निर्देश से-निर्वाचन आयोग

कलेंडा के क्वारेंटाइन सेंटर में अनाधिकृत रूप से भाजपा नेताओं के प्रवेश के मामले में हो रही राजनीति पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विधायक विनोद चंद्राकर ने कहा कि वर्तमान समय में पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। कोरोना के मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है। शासन-प्रशासन संक्रमण रोकने हरसंभव पहल कर रहा है।

महासमुंद जिले में भी कोरोना ने अपना पैर पसार लिया है। कोरोना पाजीटिव मरीजों की संख्या 50 से पार हो गई है। ऐसे में क्वारंटाइन सेंटर में एहतियात बरतने की जरूरत है। क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों के संपर्क में आने से बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूरों को रखने के साथ ही उनकी मूलभूत सुविधाओं की ओर भी ध्यान दिया जा रहा है।

मुख्यमंत्री बघेल के निर्देश के बाद क्वारंटाइन सेंटरों में मूलभूत सुविधाओं भोजन, पानी, बिजली के साथ ही मनोरंजन के साधन उपलब्ध कराए जा रहे हैं। बावजूद इसके इन सेंटरों में व्यवस्था को लेकर सवाल उठाना नहीं चाहिए बल्कि कोरोना के खिलाफ जंग में सभी को एक होकर लड़ाई लड़ने में आगे आने की जरूरत है।

हमसे जुड़े;-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

हिमालय में जलवायु परिवर्तन के हो सकते हैं दूरगामी परिणाम