खाली स्टेडियम में खेलने से कोई परेशानी नहीं है गेंदबाज जेम्स एंडरसन को

कोविड-19 महामारी के चलते सभी खेल गतिविधियां थम गई

कोविड-19 महामारी के चलते सभी खेल गतिविधियां थम गई है.जिसमें क्रिकेट भी शामिल हैं। ऐसे में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन का कहना है कि वह टीम के लिये इस सत्र में खेलने को लेकर रोमांचित हैं भले ही उन्हें ये मैच  बिना खाली स्टेडियम में खेलने पड़े.

इंग्लैंड के क्रिकेटर अगले हफ्ते से सीमित व्यक्तिगत ट्रेनिंग शुरू करेंगे. इंग्लैंड एंव वेल्स क्रिकेट बोर्ड को उम्मीद है कि वे कोरोना वायरस के कारण स्थगित सत्र शुरू कर सकते हैं.लेकिन अधिकारियों का मानना है कि अंतरराष्ट्रीय मैच दर्शकों के बिना ही खेले जा सकते हैं.एंडरसन का उत्साह हालांकि इस बात से कम नहीं हुआ है.

http;-खेल मंत्री ने कहा कि खिलाड़ियों को कोरोना मुक्त रखने के लिए सतर्क रहना होगा

इस तेज गेंदबाज ने इंस्टाग्राम लाइव पर बातचीत करते हुए कहा कि हम इन गर्मियों में जिस तरह से क्रिकेट खेलने की संभावना के बारे में बात कर रहे हैं, वह एक तरह से रोमांचित करने वाला है.उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जहां तक सुरक्षा का संबंध है तो मुझे ऐसे खेलने में कोई परेशानी नहीं होगी।

हम काफी लंबे समय से इंग्लैंड के लिये खेल रहे हैं। हमारे पास कुछ शानदार लोग हैं जो हर संभावना पर काम कर रहे हैं ताकि हम आगे बढ़ें.इस अनुभवी गेंदबाज ने कहा कि उन्हें लंकाशर के लिये काउंटी मैचों में कम दर्शकों के साथ खेलने का अनुभव है.

पुलिस विभाग के कोरोना वाॅरियर्स का हुआ स्वास्थ्य परीक्षण

जिला प्रशासन का अभिनव पहल,श्रमिको के छोटे बच्चों को पहनाया चप्पल

हमसे जुड़े;-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU