कोरोना सहायतार्थ अग्रवाल सभा ने दी 1 लाख 02 हजार की मदद की राशि

एसडीएम पिथौरा को चेक सौपते हुए

पिथौरा-कोरोना के खिलाफ सरकार की मुहिम में हर तबका अपना अपना पूरा सहयोग दे रहा है। जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचाने शहर के समाजसेवी हर तरह से मदद कर रहे हैं। सरकार को आर्थिक सहायता मुहैया कराने की दिशा में भी कई छोटे-बड़े संगठन आगे आए। इस दिशा में सबसे बड़ी पहल करते हुए अग्रवाल सभा पिथौरा ने सोमवार को सभा ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में 51 हजार रुपए तथा प्रधानमंत्री केयर्स में पृथक से 51 हजार रुपये जमा कराए है। अग्रवाल सभा के अध्यक्ष मदन लाल एरन ने एसडीएम पिथौरा को मुख्यमंत्री सहायता राशि का चेक सौपा जबकि पीएम केयर्स में आरटीजीएस के माध्यम से राशि भेजी गई है।

यह भी पढ़े:-IIT के प्रोफेसर ने N95 मास्क किया विकसित जाने क्या है इसकी खासियत –

अग्रवाल सभा पिथौरा के सचिव बजरंग अग्रवाल ने जानकारी दी है कि अग्रसेन यूथ क्लब व अग्रवाल महिला मंडल के द्वारा भी आवश्यक एवं जरूरतमंद लोगों तक सूखे भोजन की पैकेट एवं बना हुआ भोजन पहुंचा कर इस वैश्विक महामारी में अपना योगदान दे रहे हैं।अग्रवाल समाज पिथौरा के द्वारा लिए गए निर्णय अनुसार समाज के प्रत्येक सदस्यों के द्वारा द्वारा पृथक पृथक सहायता राशि उपलब्ध कराई गई जिसे जोड़कर कुल ₹ एक लाख दो हजार रु की राशि पीएम के केयर्स व मुख्यमंत्री सहायता कोष में चेक के माध्यम से राशि दी गई है।

यह भी पढ़े:-देश में अब तक कोरोना के कुल 16,116 मामले,गोवा में 3 अप्रैल के बाद कोई भी नया पॉजिटिव मामला नहीं

अग्रवाल सभा पिथौरा के सचिव बजरंग अग्रवाल ने यह भी बताया कि अग्रवाल समाज के लोग वैसे तो व्यक्तिगत रूप से इस महामारी से निपटने में अपना योगदान दे रहे हैं। कोई जरूरतमंदों को राशन उपलब्ध करा रहा है तो कोई मास्क और दवाएं बांट रहा है। अलग-अलग संगठनों के जरिए भी लोगों तक मदद पहुंचाने की मुहिम चला रहे हैं। सोमवार को अग्रवाल सभा भी इस नेक काम में हाथ बंटाने के लिए आगे आया और चेक के जरिए 51 हजार रुपए की राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में 51 हजार रु पीएम केयर्स में जमा कराई। उन्होंने ने कहा है कि आगे किसी भी तरह की जरूरत पड़ेगी तो वह इस मुश्किल घड़ी में सरकार के कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है।

हमसे जुड़े :-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU