विभिन्न निर्माण कार्यो के लिए 41 लाख 20 हजार की मिली स्वीकृति विधायक के अनुशंसा पर

खाद्य सामग्री का वितरण करते हुए प्रभारी मंत्री

प्रभारी मंत्री ने जरूरतमंदों को बांटे राशन सामान,पब्लिक ट्रांसपोर्ट बस व गुड्स ट्रांसपोर्ट मालवाहकों को रोड टैक्स व परमिट टैक्स के साथ ही अन्य टैक्स में रियायत देने की मांग

महासमुंद। विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर की अनुशंसा पर क्षेत्र के विभिन्न गांवों में निर्माण कार्य के लिए 41 लाख 20 हजार रुपए की स्वीकृति मिली है। छग राज्य ग्रामीण एवं अन्य पिछड़ा वर्ग क्षेत्र विकास प्राधिकरण मद से स्वीकृत राशि प्राप्त हो गई है।

विधायक ने ग्रामीणों की मांग पर विभिन निर्माण कार्यों के लिए स्वीकृति के लिए अनुशंसा की थी। जिस पर तीन लाख रूपए की लागत से ग्राम पंचायत नरतोरा में शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला में अतिरिक्त कक्ष निर्माण, पांच लाख की लागत से ग्राम पंचायत नांदगांव में मुक्तिधाम मार्ग पर पुलिया निर्माण, पांच लाख की लागत से ग्राम रामाडबरी के शासकीय प्राथमिक शाला में अतिरिक्त कक्ष व बाउंड्री में गेट निर्माण, पांच लाख की लागत से ग्राम मानपुर के शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला में अतिरिक्त कक्ष निर्माण, तीन लाख की लागत से ग्राम पंचायत कोसरंगी में उप स्वास्थ्य केंद्र में बाउंड्रीवाल निर्माण, तीन लाख की लागत से ग्राम बिरकोनी के शासकीय प्राथमिक शाला में अतिरिक्त कक्ष व बाउंड्री का गेट निर्माण, पांच लाख बीस हजार की लागत से ग्राम झालखम्हरिया के तालाब रोड से शासकीय कुआ के पास सीसी रोड निर्माण व 12 लाख की लागत से ग्राम खट्टी के उपस्वास्थ्य केंद्र में प्रसव कक्ष निर्माण व बाउंड्रीवाल निर्माण शामिल हैं

यह भी पढ़े;-IIT के प्रोफेसर ने N95 मास्क किया विकसित जाने क्या है इसकी खासियत –

प्रभारी मंत्री ने जरूरतमंदों को बांटे राशन सामान

जिले के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा ने विधायक विनोद चंद्राकर की मौजूदगी में विभिन्न गांवों में पहुंचकर जरूरतमंदों को राशन सामान वितरित किया। रविवार को प्रभारी मंत्री लखमा व विधायक चंद्राकर ग्राम ओडार, झिलमिला व नवागांव पहुंचे। जहां ग्रामीणों को राशन सामान के साथ ही सब्जियां बांटी गई। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष रश्मि चंद्राकर, जनपद पंचायत अध्यक्ष भागीरथी चंद्राकर, जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण पटेल, जिला पंचायत सदस्य अमर चंद्राकर मौजूद थे।

विधायक ने की टैक्स में रियायत देने की मांग

विधायक विनोद चंद्राकर ने परिवहन विभाग के सचिव को पत्र लिखकर कोरोना वायरस के चलते लाॅकडाउन की स्थिति में छत्तीसगढ पब्लिक ट्रांसपोर्ट बस व गुड्स ट्रांसपोर्ट मालवाहकों को रोड टैक्स व परमिट टैक्स के साथ ही अन्य टैक्स में रियायत देने की मांग की है। उन्होंने बताया कि वर्तमान में लाॅकडाउन की स्थिति में बस व मालवाहक गाड़ी खड़ी है लेकिन इनका टैक्स लिया जा रहा है। इन परिस्थितियों में उक्त वाहनों के मालिकों को अतिरिक्त भार पड़ेगा। लिहाजा वाहनों के लाकडाउन तिथि व उसके कुछ दिन पूर्व समय से विभिन्न प्रकार के लगाए जाने वाले टैक्स में छूट दिया जाना उचित होगा।

यह भी पढ़े;-कोरोना सहायतार्थ अग्रवाल सभा ने दी 1 लाख 02 हजार की मदद की राशि

हमसे जुड़े :-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU