महासमुंद:विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने सोमवार को नगर पंचायत तुमगांव में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में सघन जनसंपर्क किया। उन्होंने कई वार्डों में घर-घर पहुंच लोगों से रूबरू होकर आशीर्वाद मांगा।सोमवार को विधायक  चंद्राकर वार्ड दो के प्रत्याशी शिव यादव के पक्ष में जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने जोगी डेरा पहुंचकर लोगों से समर्थन मांगते हुए उनकी समस्याएं भी सुनीं। बाद इसके वार्ड 12 के प्रत्याशी कमलेश अजगले के समर्थन में जनसंपर्क किया। इसी तरह वार्ड नंबर 6 के प्रत्याशी दिलीप जैन, वार्ड चार के प्रत्याशी सिद्धांत साहू व वार्ड पांच की प्रत्याशी  गोदावरी महोबिया के पक्ष में घर-घर पहुंचकर लोगों से रूबरू हुए। इस अवसर पर प्रमुख रूप से अरूण चंद्राकर, लक्ष्मण पटेल, राजेश चंद्राकर, नजरूद्धीन भाठी, धर्मेंद्र धीवर, सावन यादव सहित बड़ी संख्या में नागरिकगण मौजूद थे.

कार्यालय का किया शुभारंभ-
विधायक  चंद्राकर ने शहर के वार्ड नंबर 10 के इमलीभाठा में कांग्रेस प्रत्याशी खिलावन बघेल के चुनाव कार्यालय का शुभांरभ किया। विधायक  चंद्राकर के पहुंचने पर उपस्थितजनों ने पुष्पहार से स्वागत किया। बाद इसके नारियल फोड़कर व फीता काटकर कार्यालय का शुभांरभ किया गया।

शहर में किया जनसंपर्क-
विधायक चंद्राकर ने सोमवार को शहर के कर्ड वार्डों में जनसंपर्क किया। वार्ड नंबर 14 की प्रत्याशी विमला चंद्राकर के पक्ष में गाजेबाजे के साथ वार्ड में पहुंचकर आशीर्वाद मांगा। इस अवसर पर प्रमुख रूप से दाउलाल चंद्राकर, भागीरथी चंद्राकर, यादव सहित कांग्रेसजन मौजूद थे.

हमसे जुड़े :-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here