Home छत्तीसगढ़ गुजरात मॉडल का सच जनता को दिखाएंगे व् जुमले वाली सरकार को...

गुजरात मॉडल का सच जनता को दिखाएंगे व् जुमले वाली सरकार को हटाएंगे-मंत्री अमरजीत भगत

आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर AICC की बैठक संपन्न, छत्तीसगढ़ से शामिल हुए कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत

New Delhi- मंगलवार को नई दिल्ली स्थित AICC के मुख्यालय में कांग्रेस पार्टी की बैठक सम्पन्न हुई,जिसमे गुजरात मॉडल का सच जनता को दिखाने के अलावा गुजरात व हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले है, जिसके लिए कांग्रेस पार्टी ने कमर कस ली है।

बैठक में, आगामी विधानसभा चुनावों की रणनीति बनाकर बूथ से लेकर हर हाथ मजबूत फार्मूले को लेकर चर्चा हुई। कांग्रेस पार्टी दोनो प्रदेशों में बीजेपी को घेरने की तैयारी में है। बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया व अन्य प्रदेशों के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

गुजरात मॉडल को लेकर घेरने की तैयारी :-

बैठक में कार्यकर्ताओं ने गुजरात मॉडल को लेकर बीजेपी को घेरने की तैयारी कर ली है, पार्टी ने बताया कि एक तरफ जहां भाजपा हर तरफ हांक रही है गुजरात मॉडल-गुजरात मॉडल वही दूरी तरफ बारिश होते ही गुजरात मॉडल की पूरी तरह पोल खुल गयी, सीवरेज और बारिश का पानी के भराव के कारण आमजनों का जीना दूभर हो गया है, ये कैसा गुजरात मॉडल है जिसकी भाजपा विदेशों में जाकर डंका बजाते रही है, कांग्रेस गुजरात में बीजेपी के गुजरात मॉडल की पोल खोलेगी और गुजरात मे कांग्रेस का परचम लहरायेगी। कांग्रेस पार्टी सरकार के जुमले गुजरात मॉडल की सच्चाई को दिखाएगी।

 महामृत्युंजय मंत्र का सवा तीन लाख जाप होगा सावन माह भर

गुजरात मॉडल का सच जनता को दिखाएंगे व् जुमले वाली सरकार को हटाएंगे-मंत्री अमरजीत भगत

कैबिनेट मंत्री भगत ने दी जानकारी

बैठक में मौजूद हुए छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने बताया कि : AICC की बैठक में वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ सम्मिलित हुआ, बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव के विषय मे चर्चा हुई, कांग्रेस पार्टी इस बार भाजपा के जुमले को जनता तक पहुँचाएगी और कांग्रेस का परचम लहरायेगी।

पुराना छाता-महेश राजा की लघुकथा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से लेकर कार्यकर्ता तक हर कोई बूथ स्तर पर काम करेगा और दोनों प्रदेशो को भाजपा मुक्त प्रदेश बनाएगा। भाजपा गुजरात मॉडल का सच को लेकर जो लंबा-लंबा हांकती है वो तो सबको नजर आ ही रहा है, आम जनता सीवरेज, जलभराव से प्रताड़ित हो चुकी है। हम जनता को सरकार के ये झूठे मॉडल को जनता तक पहुचायेंगे।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

भाषा बदले »