Home छत्तीसगढ़ विभिन्न समाजों के लिए भवन निर्माण को लेकर संसदीय सचिव ने CM...

विभिन्न समाजों के लिए भवन निर्माण को लेकर संसदीय सचिव ने CM को लिखा पत्र

विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों की मांग पर On the demand of representatives of different societies

भारतीय खेल प्राधिकरण से तीरंदाजी प्रशिक्षण केंद्र को मिली स्वीकृति
file foto

महासमुंद। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर गांवों में विभिन्न समाजों के लिए सामाजिक भवन निर्माण की ओर ध्यानाकर्षित कराया है। संसदीय सचिव ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में बताया है कि विधानसभा क्षेत्र के गांवों में विभिन्न समाजों के प्रतिनिधियों द्वारा सामाजिक भवन निर्माण की मांग की जा रही है।

CM गहलोत ने PM मोदी को लिखा पत्र लोग महंगाई से है त्रस्त

जिसमें ग्राम रायतुम में साहू समाज भवन के लिए पांच लाख रूपए, रूमेकेल में आदिवासी समाज भवन निर्माण के लिए दस लाख रूपए, ग्राम कोना में सर्व समाज के सामुदायिक भवन निर्माण के लिए दस लाख रूपए, ग्राम बेमचा में सर्व समाज के सामुदायिक भवन निर्माण के लिए दस लाख रूपए, ग्राम पीढ़ी में निषाद समाज के भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपए, ग्राम खैरझिटी में सतनामी समाज के भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपए, ग्राम बकमा में यादव समाज के भवन निर्माण के लिए तीन लाख रूपए, सिरपुर में आदिवासी समाज के भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपए की राशि स्वीकृत करने की मांग की है।

सैनिक विद्यालयों पर वेबीनार की अध्यक्षता रक्षा मंत्री सिंह ने की

इसके अलावा चौकबेड़ा में सामुदायिक भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपए, ग्राम छिलपावन में आदिवासी पैकरा समाज के भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपए, ग्राम अचानकपुर के कमारेडरा में सामुदायिक भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपए, ग्राम मचेवा में सेन समाज के भवन निर्माण के लिए चार लाख रूपए, ग्राम अमोरी में सर्व समाज के सामुदायिक भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपए, ग्राम बोरियाझर में आदिवासी समाज के भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपए, ग्राम अछरीडीह में सतनामी समाज के भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपए की राशि स्वीकृत करने की मांग की है।

16 अवैध विकासकर्ताओं के विकास कार्यों में जिला प्रशासन का चला बुलडोजर

इसी तरह से ग्राम जोबा में आदिवासी समाज के भवन निर्माण के लिए तीन लाख रूपए, ग्राम बरबसपुर में सर्व समाज के सामुदायिक भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपए, ग्राम बड़गांव में निषाद समाज के भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपए, ग्राम जलकी में अघरिया समाज के भवन निर्माण के लिए तीन लाख रूपए, ग्राम बिरकोनी में सर्वसमाज के सामुदायिक भवन निर्माण के लिए दस लाख रूपए, ग्राम कौंवाझर में सतनामी समाज के भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपए व ग्राम मालीडीह में सर्व समाज के सामुदायिक भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपए की राशि स्वीकृत करने की मांग शामिल हैं।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द