Home छत्तीसगढ़ भूपेश सरकार प्रदेश वासियो के टीकाकरण के लिए संकल्पबद्ध है:-“कृष्णा “

भूपेश सरकार प्रदेश वासियो के टीकाकरण के लिए संकल्पबद्ध है:-“कृष्णा “

जनहितैषी दिखाने का प्रयास कर रहे है जो निंदनीय है

महासमुंद-प्रदेश की भूपेश सरकार बिना भेदभाव के सभी प्रदेश वासियो को कोरोना टीकाकरण के लिए संकल्पबद्ध है भाजपाई केवल नित नए अफवाह फैलाकर सरकार की टीकाकरण में बाधा डालने का प्रयास कर रहे है उक्त बातें विज्ञप्ति में नगर पालिका उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार चंद्राकर “कृष्णा ” ने कही ।

भूपेश सरकार प्रदेश वासियो के टीकाकरण के लिए संकल्पबद्ध है:-"कृष्णा "

उपाध्यक्ष चंद्राकर ने कहा कि भूपेश सरकार अपने मंशानुरूप सभी प्रदेश वासियो को निशुल्क टीकाकरण के लिए संकल्पित है। टीको की आपूर्ति समय में ना होना और कांग्रेस शासित राज्य के चलते भाजपाई भेदभाव के चलते टीको की आपूर्ति समय पर नहीं हो रही है। जिसके चलते प्रदेश वासियो को परेशानी उठानी पड़ रही है,जिसको प्रदेश के वरिष्ठ भाजपाई सरकार के खिलाफ गलत अफवाह फैलाकर राजनितिक सक्रियता दिखाकर स्वयं को जनहितैषी दिखाने का प्रयास कर रहे है जो निंदनीय है।

भूपेश सरकार प्रदेश वासियो के टीकाकरण के लिए संकल्पबद्ध है:-"कृष्णा "

उपाध्यक्ष चंद्राकर ने आगे कहाँ की टीकाकरण को लेकर केंद्र सरकार को राज्य के प्रति भेदभाव की भावना से उठकर जनसमुदाय को बेहतर स्वास्थ सुविधा देने के लिए निरंतर प्रयासरत रहना चाहिए लेकिन केंद्र सरकार के टीकाकरण के दावों और धरातल के सच में कोसो का फर्क है। केंद्र टीको की राज्य में नियमित आपूर्ति समय में ना और भेदभाव पूर्ण रवैये अपनाया जा रहा है। कृष्णा चंद्राकर ने भाजपाई को नसीहत देते हुए कहाँ की टीकाकरण की राजनीति छोड़ कर जनहित के कार्यो में दलीय भावना से ऊपर आकर प्रदेश के विकास में सहयोग करे। जिससे हमारा प्रदेश अन्य विकसित राज्यो की श्रेणी में आए।