Home ओड़िशा सुनसुनिया ओडिशा में हुए सड़क हादसा में बसना रसोड़ा के छह लोगों...

सुनसुनिया ओडिशा में हुए सड़क हादसा में बसना रसोड़ा के छह लोगों की हुई मौत

तेज रफ्तार से चल रही कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकराई The speeding car went out of control and collided with a tree on the side of the road.

सुनसुनिया ओडिशा में हुए सड़क हादसा में बसना रसोड़ा के छह लोगों की हुई मौत

नुआपड़ा/खरियार रोड से राकेश शर्मा– मंगलवार 1 मार्च को ओडिशा के नुआपड़ा जिला के जोंक थाना अंतर्गत सुनसुनिया में एक तेज रफ्तार आल्टो कार सीजी 06 जीएफ 2753 अनियंत्रित होकर सड़क से उतर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में एक बालक व एक महिला समेत कुल छह लोगों की मौत हो गई है। घटना दोपहर तीन बजे के आसपास की बताई जा रही है।

मृतकों की पहचान प्रदीप मल्लिक(50), बसंती मल्लिक(45), शत्रुघ्न प्रधान(65), जगदीश साहू(37), मानस साहू(12) व सुगनाथ भोई(50) के रूप में हुई है। सभी छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिला के बसना थाना क्षेत्र के ग्राम रसोड़ा के निवासी है। कार सुगनाथ चला रहा था।

फिंगेश्वर के पास हुए सड़क हादसा में 03 बाइक सवार की हुई मौत

सुनसुनिया ओडिशा में हुए सड़क हादसा में बसना रसोड़ा के छह लोगों की हुई मौत

नवनिर्मित लक्ष्मणझूला आम जनता को समर्पित किया CM बघेल ने राजिम में

प्राप्त जानकारी अनुसार सभी एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए सिंधीकेला जा रहे थे। सुनसुनिया स्थित महामाया कालेज के पास नुआपड़ा – बरगढ़ बीजू एक्सप्रेस वे पर कार सड़क से करीब दस फिट नीचे उतर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल एक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खबर पाकर अग्निशमन विभाग के कर्मचारी, जोंक व नुआपड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची व शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।

 मुख्यमंत्री बघेल ने सड़क हादसे पर दुख व्यक्त किया

रायपुर- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शादी समारोह से लौट रहे महासमुंद जिला के बसना रसोड़ा के एक परिवार के 6 लोगों की सड़क हादसे में हुई मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। यह घटना ओड़िसा-महासमुंद बार्डर पर जोंक थाना क्षेत्र के नुआपड़ा बरगढ़ रोड में सुबह लगभग साढ़े 3 बजे एक पेड़ से उनकी कार के टकराने पर हुई। घटना के कारण कार में सवार एक बच्चे सहित 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई ।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द