Home छत्तीसगढ़ फिंगेश्वर के पास हुए सड़क हादसा में 03 बाइक सवार की हुई...

फिंगेश्वर के पास हुए सड़क हादसा में 03 बाइक सवार की हुई मौत

फिंगेश्वर से दीपक पोद्दार– फिंगेश्वर से राजिम मार्ग में स्थित सरगी नाला के समीप बाइक और कार में भिड़ंत होने से बाइक सवार 2 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई,वही एक युवक का अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। आरोपी कार चालक पुलिस के गिरफत मे। घटना के बाद सड़क पर भीड़ लगी रही।

बस ड्राईवर गिफ्तार, CM चौहान बस दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों से मिले

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार क्रमांक सीजी 04-एच ए 0460 योगेश कुमार यादव हसदा नंबर 1 का रहने वाला है वह छुरा के मडे़ली से फिंगेश्वर होकर धमतरी जा रहा था वहीं पर बोरसी की ओर से मोटर सायकिल क्रमांक-सीजी 04 एच क्यू 2833 मे अज्ञात तीन सवार फिंगेश्वर की ओर आ रहे थे कि अचानक सरगी मोड़ के पास आपस मे टकरा गये जिसके चलते मोटर सायकिल सवार दो अज्ञात लोगों की मौत तुरंत हो गई वहीं पर एक घायल की मौत अस्पताल मे ईलाज के दौरान हो गई।

विमान सेवा शुरू होगी बिलासपुर से दिल्ली के लिए 1 मार्च से

फिंगेश्वर के पास हुए सड़क हादसा में 03 बाइक सवार की हुई मौत

बिहार गया जिले में विभिन्न जगहों पर हुए डकैती करने के आरोप में 8 लोग गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस बल पहुंच गई थी। बाइक सवार कहा के हैं? और कहा जा रहे थे, इसका पता लगाने में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार कि तीनो मृतक फिगेश्वर विकासखंड के ग्राम बेलर व् पोखरा के बताया जा रहा है मृतको में से पिता व् पुत्र व् एक अन्य बताया जा रहा है मृतको के परिजनों को सूचना दे दी गई है उनके आने और शिनाख्त करने बाद ही सही वस्तु स्तिथि का पता चलेगा 

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/