Home Uncategorized सरदार मनदीप सिंह सुरक्षित भव: फाउंडेशन के बने डायरेक्टर

सरदार मनदीप सिंह सुरक्षित भव: फाउंडेशन के बने डायरेक्टर

सरदार मनदीप सिंह सुरक्षित भव: फाउंडेशन के बने डायरेक्टर

रायपुर-सुरक्षित भव: फाउंडेशन के सरदार मनदीप सिंह डायरेक्टर नियुक्त किए गए पदभार ग्रहण करने पर संस्था के पदाधिकारियों और शुभचिंतको ने शुभकामनाएं और बधाई दी।

ज्ञात हो कि सुरक्षित भव: फाउंडेशन 21 विश्व रेकॉर्ड के साथ लगातार कार्य करती आ रही, यह संस्था लगातार 9 वर्षो से यातायात के नियमों के प्रति एवं जनता में अनुशासन लाने हेतु अपने स्वयं के खर्च पर, शहर के मुख्य चौक चौराहों पर ट्रैफिक रेडियो के माध्यम से राहगीरों को लगातार जागरूक करती आ रही है।

धान की स्वर्णा वेरायटी से अब किसानों का हो रहा है मोह भंग-भाजपा नेता नरेंद्र चन्द्राकर

सरदार मनदीप सिंह सुरक्षित भव: फाउंडेशन के बने डायरेक्टर

डायरेक्टर सरदार मनदीप सिंह ने कहा कि एक स्मार्ट सिटी की कल्पना केवल साफ एवम सुंदर शहर नहीं होता है बल्कि वहां के रहने वालो को अनुशासित एवं नियमों के प्रति जागरूक रहने पर ही वह स्मार्ट सिटी कहलाता है संस्था की पूरी टीम छत्तीसगढ़ प्रदेश के 10 मुख्य शहरों से अपने लगातार कार्य को करती आ रही है । प्रदेश के रायपुर शहर में सुरक्षित भव: फाउंडेशन एक नाम से जानी जाती है । सामाजिक कार्य को गति देने का प्रमुख उद्देश्य इस संस्था का है उसे और अधिक जिम्मेदारी के साथ सभी के सहयोग से आगे बढाना है।

रायपुर नगर निगम का साथ दिया कोरोना को जड़ से मिटाने, सुरक्षित भव: फाउंडेशन ने

इस दौरान चेयरमैन संदीप धूप्पड़, डायरेक्टर पूजा धूपड़, गुलशन मारवाह, केशव राव, अध्यक्ष संजय आदिले, उपाध्यक्ष सुनीता चंसोरिया, कोषाध्यक्ष देवाशीष टांडे, सचिव जीतमल जैन, सहसचिव सुरेश अग्रवाल, लक्ष्य टारगेट, भारती मिश्रा, बी. के.राजकुमार , बाबु भाई, पल्लवी यादव, हिमानी ठाकुर,सोनिया सोनी, जीतेन्द्र सेठिया, सुरेन्द्र शर्मा , खेमराज सोनी आदि मौजूद थे ।