Home क्राइम गाँजा की तस्करी करते हुए तीन व्यक्ति गिरफ्तार 15 किलोग्राम गाँजा जप्त

गाँजा की तस्करी करते हुए तीन व्यक्ति गिरफ्तार 15 किलोग्राम गाँजा जप्त

  अवैध गांजा का परिवहन करते तीन आरोपी गिरफ्तार

13
0

Mahasamund:-कार से गाँजा की तस्करी करते हुए थाना सिंघोड़ा Singhoda की टीम ने तीन व्यक्ति को गिरफ्तार किया है,उनके पास से 15 किलोग्राम गाँजा जप्त किया गया है। जप्त गाँजा का बाजार मूल्य 3,00,000/-रुपए आँकी गई है,आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 20 B NDPCS एक्ट के तहत् कार्यवाही की जा रही है।

मुखबीर से मिली सूचना

कार्यालय पुलिस अधीक्षक से मिली जानकारी के मुताबिक ओड़िसा के रास्ते नेशनल हाईवे 353 एवं 53 से महासमुंद जिलें से होकर जाने वाले अवैध गांजा के परिवहन की सूचना मिली। 06 सितंबर को मुखबीर के द्वारा सूचना कि बरगड ओडिशा से एक ग्रे रंग की कार में अवैध गांजा का परिवहन किया जाने वाला है उक्त मुखबिर के निशानदेही पर सायबर सेल की टीम एवं थाना सिंघोड़ा की टीम के द्वारा NH 53 रेहतीखोल के पास चेकिंग की जा रही थी।

कार क्रमांक MP15CB 1310 नेशनल हाईवें 53 में बरगड ओडिशा से महासमुंद आते हुये दिखाई दी। जिसे पुलिस टीम द्वारा रोकवाया गया । उक्त वाहन की जब तलाशी ली गई तो कार के डिक्की में 15 पैकेट जो टेप से सील था खोल कर देखा तो उसमें गांजा भरा हुआ था।

दसलक्षण महोत्सव मे तप को किया गया परिभाषित

इनको किया गया गिरफ्तार

गाँजा की तस्करी मामले मे (01) प्रदीप/हरिसिंह रघुवंशी नगऊखेड़ी थाना साडोरा जिला अशोक नगर (02) विजयपाल/ कल्याण सिंह यादव न्यू बस स्टैंड अशोकनगर (03) रामहेत धाकड़ /कमरलाल शिवपुरी नवाब सहाबरोड हरिजन थाना के पास थाना कोतवाली शिवपुरी मध्यप्रदेश को गिरफ्तार किया गया है।

उक्त कार्यवाही पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल (IPS) के मार्गदर्शन में ASP आकाश राव

एवं SDOP सरायपाली विकास पाटले के निर्देशन मे थाना प्रभारी सिंघोडा केशव कोशले ,

सायबर सेल प्रभारी संजय सिंह राजपूत, प्रकाश नंद,सनान्तन बेहरा , हेमन्त नायक,

चन्द्रमणी यादव, संदीप भोई, सुशांत बेहरा, चितरंजन प्रधान, डिग्री लाल नंद,

त्रीनाथ प्रधान, मनोहर साहू,जैकी प्रधान,जीवर्धन बरिहा रोहित सिदार द्वारा की गई।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

भाषा बदले »