Home छत्तीसगढ़ खल्लारी थाना के छह गांव अब महासमुन्द थाना में होंगे शामिल

खल्लारी थाना के छह गांव अब महासमुन्द थाना में होंगे शामिल

ग्रामीणों ने संसदीय सचिव से मुलाकात कर जताया आभार

खल्लारी थाना के छह गांव अब महासमुन्द थाना में होंगे शामिल

Mahasamund:- संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के प्रयास से खल्लारी थाना के छह गांव अब महासमुन्द थाना में शामिल हो जाएंगे। काफी समय से इन गांवों के ग्रामीण महासमुन्द थाना में शामिल करने की मांग कर रहे थे। उनकी मांग पूरा होने पर ग्रामीणों ने आज सोमवार को संसदीय सचिव व विधायक श्री चंद्राकर से मुलाकात कर आभार जताया।

गौरतलब है कि ग्राम पंचायत कोसरंगी, जीवतरा, परसदा ब, खट्टी, लभराकला व सिरगिड़ी के ग्रामीण लंबे समय से महासमुंद थाना में शामिल किए जाने की मांग कर रहे थे। ग्रामीणों ने संसदीय सचिव चंद्राकर से भी खल्लारी थाना से अलग कर महासमुंद थाना में शामिल करने की मांग की थी। जिसे गंभीरता से लेते हुए संसदीय सचिव ने प्रदेश सरकार का ध्यानाकर्षित कराया। बाद इसके प्रदेश सरकार ने ग्रामीणों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए उक्त गांवों को महासमुंद थाना में शामिल करने अधिसूचना जारी की है।

संसदीय सचिव की पहल से वार्ड 13 में 13 लाख ₹ की मिली स्वीकृति

खल्लारी थाना के छह गांव अब महासमुन्द थाना में होंगे शामिल

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के हितग्राहियों को भू-अर्जन मुआवजा दिया CM बघेल ने

पुलिस अधीक्षक महासमुंद ने भी इसकी सूचना व आवश्यक कार्रवाई के लिए संबंधित अधिकारियों को प्रतिलिपि प्रेषित की है। बहुप्रतिक्षित मांग पूरा होने पर क्षेत्र के हुलासगिरी गोस्वामी, चमन सिन्हा, शेखर चंद्राकर, आरती टंडन, सुरेश कुमार साहू, मोहम्मद रहीम, रेवाराम साहू, गोवर्धन यादव, सुनील शर्मा, सुरेश निषाद, पवन साहू, संतोष सिन्हा, खेमराज साहू, हुमेश ध्रुव, केशव सिन्हा, नारायण साहू, सारकेश साहू, परस सिन्हा, मेघराम, बहादुरलाल साहू, भूखन साहू, तुकेश्वर डागेश्वर ध्रुव आदि ग्रामीणों ने संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर का आभार जताया।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द